2024 Maruti Swift की बुकिंग हुई शुरू! देने होंगे बस इतने रुपये

Maruti Suzuki Swift देश की सबसे लोकप्रिय हैचबैक कारों में से एक है। 29 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं. अब स्विफ्ट का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च होने वाला है। इसे इसी महीने के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन, लॉन्च से पहले ही कंपनी ने नई स्विफ्ट के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। मारुति सुजुकी ने 11000 रुपये की टोकन मनी के साथ इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। (Maruti Suzuki Swift)

नए अवतार में मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Maruti Swift, जानें क्या होगा  खास | Maruti is planning to relaunch swift | Patrika News

29 लाख से ज्यादा ग्राहक (Maruti Suzuki)

मारुति सुजुकी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा, ‘स्विफ्ट अपने लॉन्च के बाद से ही भारत की नंबर 1 प्रीमियम हैचबैक रही है और अब तक 29 लाख से ज्यादा ग्राहक इसे अपना बना चुके हैं। विशाल फैन फॉलोइंग वाली इस स्पोर्टी हैचबैक ने स्पोर्टी और शक्तिशाली ड्राइविंग प्रदर्शन के मामले में सेगमेंट के लिए लगातार उच्च मानक स्थापित किए हैं।

यह भी पढ़े : शानदार फीचर्स के साथ Mahindra XUV 3XO हुई लॉन्च, देखे कीमत

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी, विपणन और बिक्री, पार्थो बनर्जी ने कहा, “स्विफ्ट मारुति सुजुकी के लिए एक प्रतिष्ठित ब्रांड रहा है, जो बदलते समय के साथ ग्राहकों की अपेक्षाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए विकसित हो रहा है। “लाखों से अधिक का मजबूत ग्राहक आधार और असंख्य पुरस्कार इस बात का प्रमाण हैं कि स्विफ्ट कैसे लगातार मजबूत होती गई है।”

2024 Maruti Suzuki Swift key safety feature to tackle Tata Punch न्यू  स्विफ्ट के सेफ्टी फीचर्स बिगाड़ेंगे टाटा पंच और हुंडई एक्सट की सेल्स! इसके  बेस वैरिएंट में ...

नई स्विफ्ट में क्या मिल सकता है? (Maruti Suzuki)

नई पीढ़ी की स्विफ्ट में पुराने K-सीरीज़, 4-सिलेंडर इंजन के स्थान पर बिल्कुल नया 1.2L, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड Z-सीरीज़ पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है। यह इंजन तुलनात्मक रूप से हल्का हो सकता है और अधिक माइलेज देने में भी सक्षम हो सकता है। इसमें माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी मिलने की भी संभावना है, इससे माइलेज बढ़ाने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़े : Upcoming Cars – अगले महीने लॉन्च होंगी ये 3 धांसू गाड़ियां, देखें लिस्ट

इसका इंटीरियर फ्रॉक्स और बलेनो से प्रेरित हो सकता है। इसमें डुअल-टोन ब्लैक/बेज थीम, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक एसी, एनालॉग डायल के साथ एमआईडी और पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप के साथ ही फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिल सकता है।

नई Maruti Swift लॉन्च, ज्यादा मिलेगा माइलेज, कीमत में इजाफा - News AajTak

यह भी पढ़े : Toyota Rumion भारत में लॉन्च, जल्द शुरू होगी बुकिंग, देती है 26Km का माइलेज