29 अप्रैल को लॉन्च होगी Mahindra की नई SUV , कंपनी ने दिखाई पहली झलक

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Mahindra XUV 3XO :- महिंद्रा 29 अप्रैल को अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रही है। आज कंपनी ने इस नए मॉडल के नाम का खुलासा कर दिया है और इसकी पहली झलक भी दिखा दी है। नई एसयूवी “महिंद्रा XUV 3XO” नाम से आ रही है, लेकिन यह मौजूदा XUV300 का फेसलिफ्ट संस्करण होगा। (SUV) वीडियो टीज़र में नई XUV 3XO के कुछ विवरण सामने आए हैं।

इनोवेशन और उत्कृष्टता पर जोर देते हुए कंपनी नई एसयूवी को कई नए फीचर्स के साथ पेश करेगी। इसका मतलब है कि अब ग्राहकों के पास दूसरी कॉम्पैक्ट एसयूवी चुनने का विकल्प होगा और साथ ही बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा भी शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़े : Toyota ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती SUV, फीचर्स मिलेंगे दमदार…

डिजाइन में नवीनता (Mahindra XUV 3XO)

नई महिंद्रा XUV 3X0 के टीजर से इसके डिजाइन और फीचर्स की जानकारी मिलती है। यह बेहद स्टाइलिश एसयूवी के रूप में आएगी। इसमें नई ग्रिल, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एल-आकार के एलईडी डीआरएल, गोलाकार फॉग लैंप, डुअल-टोन अलॉय व्हील, कनेक्टेड एलईडी टेललाइट्स, रियर वाइपर और वॉशर और पीछे की तरफ ‘XUV 3XO’ होगा।

नई महिंद्रा के इंटीरियर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है

यह भी पढ़े : Xiaomi ने लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार SU7

इंजन और पावर (Mahindra XUV 3XO)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए मॉडल में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलने की उम्मीद है। ये दोनों ही इंजन काफी अच्छे माने जाते हैं। भारत में नई महिंद्रा XUV 3X0 का सीधा मुकाबला मारुति ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट और टाटा नेक्सन से होगा।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button