“कल कांग्रेस से इस्तीफा-आज बीजेपी में शामिल…” महाराष्ट्र के पूर्व CM अशोक चव्हाण ने बदला पाला

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अशोक चव्हाण ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. वह कल राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल कर सकते हैं. अशोक चव्हाण को बीजेपी में शामिल कराने पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि आज आनंद का दिन है. फडणवीस दावा कर चुके हैं कि कांग्रेस के 10 से 12 नेता उनके संपर्क में हैं.

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

महाराष्ट्र :– महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने कांग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद मंगलवार को बीजेपी ज्वाइन कर ली है. उनका उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राज्य पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने बीजेपी में स्वागत किया. सूत्रों का कहना है कि चव्हाण कल आगामी राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. बीजेपी में शामिल होने के बाद भी अशोक चव्हाण ने कहा कि मैं आज बीजेपी में शामिल हुआ हूं. मुझे मौका देने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और देवेंद्र फडणवीस सहित सभी का आभार मानता हूं. (Maharashtra CM Ashok Chavan)

अशोक चव्हाण

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में मेरी भूमिका हमेशा विकास की रही है. पीएम मोदी की भी यही भूमिका रही है. विकास को लेकर देश से लेकर विदेश तक उनकी एक अलग छबि बनी है इसलिए इस विकास में मैं भी योगदान देना चाहता हूं. इससे पहले जैसे ही चव्हाण बोलना शुरू कि वैसे ही उनके मुंह से निकला कि ‘हमारे कांग्रेस के सहयोगी’…उनकी इस बात को सुनते ही फडणवीस सहित मंच पर मौजूद सभी नेता हंसने लगे. हालांकि अशोक चव्हाण ने इस पर अपनी गलती मानी और फिर वो भी हंस दिए. (Maharashtra CM Ashok Chavan)

महाराष्ट्र में बीजेपी और महायुति मजबूत हुई- देवेंद्र फडणवीस (Maharashtra CM Ashok Chavan)

अशोक चव्हाण को बीजेपी में शामिल कराने पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि आज आनंद का दिन है. राज्य के एक वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. जो दो बार सीएम रहे, कई बार मंत्री रहे, दो बार सांसद भी रहे, वो बीजेपी को ज्वाइन कर रहे हैं. अशोक चव्हाण को चंद्रशेखर बावनकुले ने प्राथमिक सदस्यता दिलाई. मैं मन से इनका स्वागत करता हूं. इनके जैसे नेता के आने से महाराष्ट्र में बीजेपी और महायुति मजबूत हुई है.

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button