भारत में जल्द लॉन्च होगा Lava का नया फोन, जानें सारी खूबियां

अमेज़न पर लिस्टिंग के अनुसार, लावा O2 एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T616 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है और यह एंड्रॉइड 13 पर चलेगा।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Lava O2 जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, कंपनी ने शुक्रवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से इसकी घोषणा की। कंपनी ने हैंडसेट का डिज़ाइन भी टीज़ किया है, जिसके आने वाले दिनों या हफ्तों में देश में लॉन्च होने की उम्मीद है। लावा का आगामी स्मार्टफोन अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और भारत में लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक लिस्टिंग से Lava O2 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चला है।

Lava O2 Smartphone Product Page Listed on Amazon: Key Specs Revealed - The Tech Outlook
Lava

एक्स पर कंपनी के टीज़र में हैंडसेट को हरे रंग में ऊपरी बाएं कोने पर स्थित डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया है। विभिन्न कोणों से देखने पर कैमरा मॉड्यूल का स्वरूप बदल जाता है। रियर पैनल के निचले बाएँ कोने पर एक छोटा सा लावा लोगो है, जो मैट फ़िनिश वाला प्रतीत होता है। संक्षिप्त वीडियो यह भी दिखाता है कि Lava O2 के निचले किनारे पर एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है।

ALSO READ : OnePlus Ace 3V इस साल के अंत में हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने AI फीचर्स का किया खुलासा

इस बीच, Lava O2 की एक लिस्टिंग अब अमेज़न पर लाइव है, जिसमें स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में अधिक जानकारी सामने आई है। यह मैजेस्टिक पर्पल कलरवे में भी उपलब्ध होगा और लिस्टिंग के अनुसार हैंडसेट का पिछला हिस्सा एजी ग्लास से बना होगा, जिसमें कहा गया है कि लावा O2 में 90Hz रिफ्रेश रेट और होल-पंच के साथ 6.5 इंच की स्क्रीन होगी। सेल्फी कैमरा रखने के लिए कटआउट।

lava o2 product page goes live on amazon main specifications revealed 50MP कैमरे वाला देसी स्मार्टफोन, मिलेगी 16GB रैम, बैटरी और प्रोसेसर भी दमदार
Lava

Lava O2 Launch in India Soon….

Lava O2 के लिए अमेज़ॅन लिस्टिंग में यह भी कहा गया है कि फोन 8GB LPDDR4x रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T616 चिप द्वारा संचालित होगा। AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट में 250,000 से अधिक अंक हासिल करने का दावा किया गया है।

हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा होगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उत्पाद की लिस्टिंग के अनुसार, यह बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। Lava O2 में 5,000mAh की बैटरी है जिसे USB टाइप-C पोर्ट पर 18W पर चार्ज किया जा सकता है।

ALSO READ : IQoo Neo 9 Racing Edition Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button