Khatron Ke Khiladi Season 14 : रोहित शेट्टी के शो में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी भूरी का आना हुआ कंफर्म

Khatron Ke Khiladi Season 14 :- सोनी टीवी के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफ एयर होने के बाद सुमोना चक्रवर्ती टीम से अलग हो गईं। आमतौर पर सुमोना कपिल के शो में उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आती हैं. लेकिन अब ये खूबसूरत एक्ट्रेस अपने ‘कप्पू’ को छोड़ रोमानिया में खतरनाक एक्शन स्टंट करने जा रही हैं. जी हां, सुमोना कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 में हिस्सा लेने वाली हैं। और वह रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Sumona Chakravarti Breaks Stereotypes As She Flaunts Her Grey Hair, Pens,  'Learning To Embrace My..'
Khatron Ke Khiladi Season 14

यह भी पढ़े : सर्जरी के बाद Bharti Singh हुईं डिस्चार्ज, हॉस्पिटल से अपने साथ ले आईं…देखे वीडियो..

‘खतरों के खिलाड़ी’ के बारे में बात करते हुए सुमोना ने कहा, ”जब कलर्स की टीम ने मुझसे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने के लिए संपर्क किया तो मुझे लगा कि कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है। लेकिन जब मुझे पता चला कि ये कोई शरारत नहीं थी तो मैं बहुत खुश हुआ. इस शो में हम एक नये देश में परफॉर्म करने जा रहे हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी’ मुझे खुद को चुनौती देने का मौका देगा। मुझे उम्मीद है कि रोहित शेट्टी के मार्गदर्शन में मैं एक बार फिर अपने अंदर छिपे जुनून को जगा सकूंगा।”

यह भी पढ़े : 2 साल डेटिंग के बाद आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का टूटा रिश्ता! 

शिल्पा शिंदे भी इस शो का हिस्सा होंगी (Khatron Ke Khiladi Season 14)

सिर्फ सुमोना ही नहीं बल्कि सलमान खान की ‘बिग बॉस 11′ विनर शिल्पा शिंदे भी रोहित शेट्टी के शो में शामिल होने जा रही हैं। उन्होंने कहा, ”रोहित शेट्टी के शो से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। हमेशा की तरह मैं इस रियलिटी शो में भी अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करूंगी. मुझे यकीन है कि इस दौरान मुझे एक्शन गुरु रोहित शेट्टी से बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा।’ अब मुझे खुद को चुनौती देनी होगी. और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस शो में ऐसा परफॉर्म करूं कि मेरे फैंस मुझे देखकर मुझ पर गर्व महसूस करें।’

यह भी पढ़े :  ‘Kantara 2’ पर आया बड़ा अपडेट, जाने कैसा होगा प्रीक्वल

The Kapil Sharma Show: Sumona Chakravarti confirms her return