Ram Mandir Update : 22 जनवरी को राम मंदिर में विराजेंगे रामलला, जाने किन लोगों को भेजा गया है निमंत्रण

Ram Mandir Update :– उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नवनिर्मित भगवान श्री रामजी का मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को है, इसे लेकर पूरे देश में तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही हैं। Ram Mandir देश-विदेश के कोने-कोने में मेहमानों को प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सम्मिलित होने के लिए न्योता भेजा रहा है, जानकारी के अनुसार, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए संपन्न कराया जाएगा। 

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में गर्भगृह में भगवान राम की प्रतिमा कैसी होगी?  इसको लेकर विशेषज्ञ कर रहे हैं मंथन - How will the idol of Lord Rama be in  the sanctum
Ram Mandir Update : 22 जनवरी को राम मंदिर में विराजेंगे रामलला, जाने किन लोगों को भेजा गया है निमंत्रण

यह भी पढ़े : Ratna Shastra : इन 3 रत्नों को करें धारण, दूर होंगी धन से जुड़ी समस्याएं

किन-किन लोगों को भेजा गया है निमंत्रणRam Mandir
राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठान समारोह में शामिल होने के लिए योगी आदित्यनाथ, सचिन तेंदुलकर विराट कोहली, उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, रतन टाटा समेत 3000 वीवीआईपी लोगों को भी निमंत्रण भेजा गया है। इस लिस्ट में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और योग गुरु रामदेव का नाम भी शामिल है। इसके अलावा ट्रस्ट ने पूरे देश भर से 4000 संतों को निमंत्रण भेजा है।

22 मई को अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान होंगे रामलला! पीएम मोदी को भेजा  गया पूजा का न्योता
Ram Mandir Update : 22 जनवरी को राम मंदिर में विराजेंगे रामलला, जाने किन लोगों को भेजा गया है निमंत्रण

यह भी पढ़े : Bhune Chane ke Fayde – सर्दियों में भुना चना खाने से शुगर लेवल कंट्रोल रखने में मिलती है मदद, दूर रहती हैं ये बीमारियां

अरुण योगीराज की बनाई मूर्ति राम मंदिर में होगी स्थापितRam Mandir
अयोध्या में नव निर्मित इस राम मंदिर में किस मूर्तिकार द्वारा निर्मित प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, इसकी भी जानकारी अब सामने आ गई है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने बताया कि कर्नाटक के मूर्तिकार अरुण योगिराज की मूर्ति को प्राण प्रतिष्ठा के लिए चुना गया है, अरुण योगीराज मूलरूप से कर्नाटक के मैसूर के रहने वाले हैं।

“धर्म” से जुड़ी जानकारी के लिए betultalks.com को फॉलों व शेयर जरूर करें –