Ketu Gochar 2023 : इन राशि वालों के हाथ में होगी कुबेर देव की तिजोरी की चाबी

Rahu Ketu Gochar 2023, Rahu Ketu ,, 2023 Rahu Ketu Gochar, Astrology, Dharma Aastha, Religion, Rahu Gochar 2023, Rahu Gochar , Jyotish Tips, rahu gochar, rahu gochar 2023, Rahu Ka Rashi Parivartan Effect, Rahu Transit 2023, राहु का गोचर 2023, राहु का राशि परिवर्तन,, राहु राशि परिवर्तन का राशियों पर प्रभाव

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Ketu Gochar 2023 :– ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक प्रत्‍येक ग्रह कुछ समय पर अपनी-अपनी जगह परिर्वतित करते रहते है। यह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते रहते हैं, राहु केतु को एक मायावी ग्रह के रूप में जाना जाता है, राहु केतु भी अन्य ग्रहों की तरह एक समय के बाद दूसरे राशि में प्रवेश करते रहते हैं। Ketu Gochar 2023 बता दें कि राहु जहां मीन राशि में प्रवेश कर चुका है तो वहीं केतु तुला राशि में प्रवेश कर चुका है, इन दोनों का प्रवेश 18 मई 2025 तक अपने अपने राशियों में बना रहने वाला है, यही वजह है कि इसका कल्याणकारी असर अगले 2 वर्षो तक इन चार राशि पर रहने वाला है।

guru gochar 2023: luck of these zodiac signs will shine after holi, chances of marriage, children and new job | Guru Gochar 2023: होली के बाद चमकेगी इन राशियों की किस्मत, विवाह,

Ketu Gochar 2023 : इन राशि वालों के हाथ में होगी कुबेर देव की तिजोरी की चाबी

वृषभ राशि

राहु का मीन राशि में प्रवेश करने से वृषभ राशि वाले लोगों के लिए यह लाभकारी साबित हो सकता है। व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए राहु का मीन में प्रवेश करना धन लाभ की प्राप्ति का संकेत है, वहीं छात्रों को भी प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिलने का चांस बन रहे हैं, वहीं व्यवसाय करने वाले लोगों को आर्थिक लाभ मिलेगा. इन लोगों को अचानक से धन की प्राप्ति होगी।

तुला राशि

शादीशुदा लोगों की जिंदगी में आ रही किसी भी प्रकार की परेशानी अब दूर हो जाएंगी। सेहत में भी सुधार देखने को मिलेगा, व्यवसाय में लाभ मिलने वाला है, मीडिया और राजनीति से जुड़े लोगों को अपने क्षेत्र में लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के शुभ समय की शुरुआत हो चुकी है, नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने के चांस है, वैवाहिक जीवन सुखमय बितेगा, व्यवसाय में जबरदस्त आर्थिक लाभ मिलेगा।

“एस्‍ट्रो” से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे पेज “betultalks.com को फॉलों व शेयर करें –

Dhanteras 2023 : जानिए धनतेरस पर सोना-चांदी समेत क्‍या-क्‍या खरीदना शुभ?

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button