Katrina Kaif and Vicky Kaushal ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद; देखे तस्वीरें…

Katrina Kaif and Vicky Kaushal : बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी से पहले भी अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते थे। शादी के बाद भी यह जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। विक्की और कटरीना हमेशा ही अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. यह कपल अपने परिवार को भी पूरा समय देता है। कटरीना कैफ अक्सर अपनी सास के साथ नजर आती हैं।

इस बीच कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल और अपनी सास के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची हैं. इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट किया गया। तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की, कटरीना और उनकी सास बप्पा का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. जहां विक्की के हाथों में प्रसाद की टोकरी नजर आ रही है। वहीं कैटरीना भगवान के सामने हाथ जोड़कर आंखें बंद किए खड़ी हैं. इस जोड़े के पीछे भक्तों की भारी भीड़ भी देखी जा सकती है.

https://www.instagram.com/p/CnD_4AtNpQ6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6caaedb6-d9c7-48b6-a197-7de66402d64e

दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि पंडित जी कैटरीना और विक्की को बप्पा की तस्वीर देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कटरीना हिंदू धर्म के हर फर्ज को बखूबी निभाती हैं। उसने सिर पर दुपट्टा ले रखा था। इन तस्वीरों को देखने के बाद इस जोड़ी के फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शादी के बाद कटरीना कैफ पूरी तरह से विक्की कौशल के रंग में रंग गई हैं। वह पंजाबी बहू होने का हर फर्ज भी निभाती नजर आ रही हैं।

बता दें, न्यू ईयर के मौके पर जहां कई सितारे विदेश के लिए रवाना हुए थे. जबकि विक्की कौशल और कटरीना कैफ राजस्थान ट्रिप पर गए थे। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। कटरीना-विक्की की शादी को एक साल पूरा हो गया है। लेकिन फैंस के बीच इस जोड़ी का जलवा बरकरार है. विकी कौशल अपनी शादी और कटरीना के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।