Kartik Aaryan ने खुद को गिफ्ट की 4.7 करोड़ की शानदार Range Rover

ऐसा लगता है कि भूल भुलैया 2 अभिनेता ने अपनी एसयूवी के लिए कुछ उच्च-स्तरीय अनुकूलन का विकल्प चुना है, जिससे इसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) तक बढ़ सकती है।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

प्रमुख बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक, कार्तिक आर्यन, हाल ही में एक नई Range Rover SV के मालिक बन गए हैं। वह शिखर धवन और रणबीर कपूर जैसी मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गए हैं जिनके पास लैंड रोवर लाइनअप की यह लक्जरी एसयूवी भी है। उनके द्वारा चुने गए सभी अनुकूलन के साथ, हमारा मानना ​​है कि उनकी रेंज रोवर की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम पैन-इंडिया) है।

Kartik Aaryan New car Worth Rs 6 Crore Range Rover SV । Kartik Aaryan ने खरीदी 6 करोड़ रुपये की नई लग्जरी SUV, देखें तस्वीरें | Hindi News
Range Rover SV

An Enthusiast’s SUV

कार्तिक आर्यन ने एसयूवी के रेंज-टॉपिंग एसवी वेरिएंट को चुना है, जैसा कि बूटलिड पर बैज से संकेत मिलता है। उनकी रेंज रोवर का बाहरी रंग ग्लॉस फिनिश के साथ लिगुरियन ब्लैक है। ऐसा लगता है कि भूल भुलैया 2 अभिनेता ने अपनी एसयूवी के लिए वैकल्पिक 22 इंच के ब्लैक आउट अलॉय व्हील को चुना है। हालांकि स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं है, कार्तिक आर्यन की एसयूवी में बाहरी शेड के पूरक के लिए एक ऑल-ब्लैक केबिन थीम होने की संभावना है।

Land Rover UK on X: "Step into Range Rover SVAutobiography Ultimate edition. A series of refined exterior and interior Copper highlights showcase sophistication from every angle. Discover more: https://t.co/pEO7c2HJY3 https://t.co/B4ZrbU3wI2" / X
Range Rover

नई रेंज रोवर अभिनेता के उत्कृष्ट कार संग्रह का हिस्सा है, जिसमें नारंगी रंग में तैयार लेम्बोर्गिनी उरुस और मैकलेरन जीटी शामिल हैं।

ALSO READ : भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारें, देखिए पूरी लिस्ट

Range Rover SV Powertrain

Range Rover SV के एसवी वेरिएंट को 4.4-लीटर ट्विन-टर्बो वी8 पेट्रोल इंजन (615 पीएस/750 एनएम) के साथ पेश करता है। यह 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है, जो चारों पहियों पर पावर सप्लाई करता है। लैंड रोवर रेंज रोवर एसवी की 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 4.6 सेकंड है।

उपर्युक्त 4.4-लीटर ट्विन-टर्बो पावरट्रेन के अलावा, रेंज रोवर के अन्य वेरिएंट भी दो इंजन विकल्पों के साथ आते हैं: एक 3-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 3-लीटर डीजल। लैंड रोवर इन इंजनों को 8-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ भी पेश करता है, जबकि तीनों में प्रदर्शन में सहायता के लिए कुछ प्रकार के विद्युतीकरण की सुविधा है। रेंज रोवर के सभी संस्करण निश्चित रूप से ऑल-व्हील-ड्राइव के साथ आते हैं।

What Features Does It Get?

2023 Range Rover SV India Review Features Specifications Luxurious Range Rover
Range Rover SV

एक लक्ज़री एसयूवी के रेंज-टॉपिंग वेरिएंट के रूप में, रेंज रोवर एसवी ढेर सारी सुविधाओं से सुसज्जित है। इसमें मसाज फंक्शन के साथ 24-वे एडजस्टेबल हीटेड और कूल्ड पावर्ड फ्रंट सीटें, डुअल 11.4-इंच रियर एंटरटेनमेंट स्क्रीन, 4-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और 13.1-इंच टचस्क्रीन यूनिट जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। कार्तिक की सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर छवि में, हम उसे एसयूवी की स्प्लिट-फोल्डिंग टेलगेट कार्यक्षमता का उपयोग करते हुए भी देख सकते हैं।

इसके सुरक्षा जाल में 360-डिग्री कैमरा, गतिशील स्थिरता नियंत्रण (डीएससी), एकाधिक एयरबैग और उन्नत ड्राइवर सहायता प्रणाली (एडीएएस) का एक सूट शामिल है।

ALSO READ : New Ford Everest (Endeavour) कैमरे में हुई कैद, जल्द होगी लॉन्च?

Prices And Rivals

Land Rover Range Rover की कीमत 2.39 करोड़ रुपये से 4.46 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम पैन-इंडिया) के बीच है। भारत में इसके प्रतिस्पर्धियों में बेंटले बेंटायगा, रोल्स-रॉयस कलिनन और मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस शामिल हैं।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button