Kajol की बहन तनीषा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए यह कैप्शन लिखा…

फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल आज भी करोड़ों युवा दिलों की धड़कन हैं। जिसे देखने के लिए उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभिनेत्रियों ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दोनों ने एक से एक सुपरहिट फिल्में दी। जिनके चर्चे देश ही नहीं विदेशों में भी सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर शुरू हुए थे। बता दें कि इन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इसी बीच काजोल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया
दरअसल, इस वीडियो को काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें काजोल, उनकी मां और छोटी बहन नजर आ रही हैं। वीडियो घर के गेट के पास से शुरू होता दिख रहा है। जहां कुछ लोग खड़े नजर आ रहे हैं। गेट पर एक लाल रिबन भी है। जिसके बाद काजोल, तनीषा मुखर्जी और तनुजा अपनी कार में वहां पहुंचती हैं और रिबन काटकर तीनों एक साथ घर में दाखिल होती हैं। तनुजा अपने घर को बेहद खूबसूरती से देखती नजर आ रही हैं।

तनीषा ने यह कैप्शन लिखा…
इस वीडियो को शेयर करते हुए तनीषा ने कैप्शन में लिखा, ‘और इसलिए हमने लोनावला में मां के घर का काम पूरा किया और 8 महीने बाद उसे दिखाया.’ इस मौके पर तनुजा ने ब्लैक, व्हाइट और रेड एथनिक आउटफिट तो काजोल ने ग्रीन कलर का पहना था. के टॉप और ग्रे पैंट और तनीषा ने रेड सूट पहना हुआ है। बंगाली रीति के अनुसार, काजोल घर में अपना पहला कदम रखते ही झुक जाती हैं और फर्श को छू लेती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CmbXuhnJA-v/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2c065b8f-973f-4287-910a-be6f2e26f61a

काजोल करोड़ों युवा दिलों की धड़कन हैं
फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल को देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आपको बता दें कि काजोल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “बेखुदी” से की थी, जिसमें उन्होंने राधिका नाम की लड़की का किरदार निभाया था। हालांकि, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री में सिर्फ काजोल का ही दबदबा रहा। बता देगा शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी 90 के दशक की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती थी। एक्ट्रेस ने बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दी। जिनके चर्चे देश ही नहीं विदेशों में भी सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर शुरू हुए थे।

Source: Internet