क्या Seema Haider सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं, यह जाने सच…

Seema Haider : साल 2024 के पहले दिन सीमा हैदर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. नए साल के स्वागत के साथ-साथ सीमा हैदर ने एक बड़ी खुशखबरी भी दी है. सीमा हैदर इस साल सचिन के बच्चे की मां बनेंगी। इस बात की जानकारी सीमा और सचिन ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान दी। सीमा हैदर ने कहा, ”हमें जल्द ही अच्छी खबर मिलेगी.”

पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा की यह पांचवीं संतान होगी। इससे पहले उनके पहले पति से चार बच्चे थे. ये बच्चे भी सीमा के साथ भारत आए और ग्रेटर नोएडा में सचिन के घर पर रह रहे हैं। Seema Haider लाइव के दौरान सीमा ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि वह मां कब बनेंगी, लेकिन यह तय है कि सचिन और मेरा एक बच्चा जरूर होगा.”

सचिन-सीमा की मुलाकात ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी

आपको बता दें कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर और यूपी के रहने वाले सचिन मीना की प्रेम कहानी पिछले साल काफी चर्चा में रही थी. कुछ साल पहले ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के दौरान दोनों की जान-पहचान हुई थी. इसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. नेपाल में दोनों की दोबारा मुलाकात हुई. सीमा और सचिन का कहना है कि दोनों की शादी नेपाल में हुई थी.

पाकिस्तान से भागकर भारत आये

इसके बाद पिछले साल सीमा अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भागकर अवैध रूप से ग्रेटर नोएडा स्थित सचिन के घर आ गई. पुलिस ने दोनों को हिरासत में भी ले लिया था.Seema Haider हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। यह मामला दोनों देशों के बीच चर्चा का विषय रहा था. आम लोगों से लेकर राजनेताओं तक सभी ने इस मामले में दिलचस्पी ली. जब से सीमा हैदर सचिन के घर पर रह रही हैं, वह करवा चौथ का व्रत रखने और अन्य हिंदू त्योहारों को मनाने के लिए चर्चा में रही हैं।

Funny Jokes – शराबी चाहे कितना भी अनपढ़ क्यों न हो…

Interesting GK Questions –  नए साल का दिन छुट्टी कब बना?