इस बैंक से UPI ट्रांजेक्शन करने पर 7500 रुपये तक का मिलेगा Cashback

UPI, CASHBACK OFFER, BUSINESS NEWS HINDI, UPI CASHBACK OFFER, UPI Transaction, UPI , UPI Auto Payment Limit, एयरटेल, जियो, UPI New Rules, UPI Alert , UPI , NPCI New UPI Guidelines, UPI Reversing, Money Transfer Refund, UPI Payment , Wrong UPI Payment, UPI , UPI PAYMENTS , UPI ID , INDIA MONEY TRANSFER APP, UPI Transaction, Transaction, RBI Guidelines,, Bank Fraud Cases, Money Transfer, Online Money Transfer, RBI,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

UPI Cashback Offer :- निजी क्षेत्र के डीसीबी बैंक द्वारा ‘हैप्पी सेविंग्स अकाउंट’ लॉन्च किया गया है। (Cashback) इस सेविंग अकाउंट की खास बात यह है कि इस अकाउंट के जरिए यूपीआई ट्रांजैक्शन करने पर आपको 7500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। (Cashback Offer) यह कैशबैक बैंक द्वारा केवल डेबिट ट्रांजैक्शन पर दिया जाएगा। (UPI Cashback Offer)

डीसीबी बैंक की ओर से जारी बयान में कहा गया कि हैप्पी सेविंग्स अकाउंट या यूपीआई के जरिए डेबिट ट्रांजेक्शन पर एक वित्तीय वर्ष में 7500 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए कम से कम 500 रुपये का UPI ट्रांजैक्शन करना होगा.

Know Why Japan Might Accept India's UPI Payment System
इस बैंक से UPI ट्रांजेक्शन करने पर 7500 रुपये तक का मिलेगा Cashback

यह भी पढ़े : Makar Sankranti के दिन करें इन चीजों का दान, जानिए इसका महत्व

25,000 रुपये का बैलेंस रखना होगा – UPI Cashback Offer
डीसीबी बैंक की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि यूपीआई ट्रांजेक्शन पर कैशबैक पाने के लिए खाते में कम से कम 25,000 रुपये का बैलेंस बनाए रखना होगा. कैशबैक तिमाही में किए गए लेनदेन के आधार पर दिया जाएगा और तिमाही खत्म होने के बाद खाते में जमा कर दिया जाएगा। किसी भी खाताधारक को एक महीने में अधिकतम 625 रुपये और सालाना 7500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Pile of money and a bag of coins. Wealth concept Vector illustration. Stock Vector | Adobe Stock
इस बैंक से UPI ट्रांजेक्शन करने पर 7500 रुपये तक का मिलेगा Cashback

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मध्य प्रदेश के सभी युवाओं को रोजगार दे रहे है जल्दी करे आवेदन

ये सुविधाएं भी मिलेंगी – UPI Cashback Offer
डीसीबी के हैप्पी सेविंग अकाउंट में बैंक अपने ग्राहकों को कैशबैक के साथ-साथ कई अन्य लाभ भी देगा। इस अकाउंट से आपको अनलिमिटेड फ्री RTGS, NEFT और IMPS सुविधाएं मिलेंगी. इसके साथ ही आपको पर्सनल बैंकिंग और डीसीबी मोबाइल बैंकिंग का भी लाभ मिलेगा। इसके अलावा आप डेबिट कार्ड से डीसीबी बैंक के किसी भी एटीएम से अनलिमिटेड ट्रांजैक्शन कर सकते हैं.

यह भी पढ़े : लाडली बहनों के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 20 योजना को लागू किया है जानिये

पुराने ग्राहक भी उठा सकते हैं फायदा – UPI Cashback Offer
डीसीबी बैंक ने बताया कि नए और पुराने ग्राहक इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें अपने मौजूदा खाते को हैप्पी सेविंग्स अकाउंट में ट्रांसफर करना होगा।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button