iQoo Neo 7 SE: गेमिंग स्मार्टफोन इतने कम कीमत में 8GB और 5000mAh की दमदार बैटरी ! प्रोसेसर भी है कमाल का..

iQoo Neo 7 SE: आप सभी जानते ही होंगे कि गेमिंग स्मार्टफोन जीतने वाली कंपनी iQoo जल्द ही भारतीय बाजार में iQoo Neo 7 SE नाम से अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 एसओसी दमदार प्रोसेसर के साथ डेब्यू करने जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, नया वेरिएंट 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। अगर आप भी गेमिंग के लिए एक शानदार और दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगा।

आईकू नियो 7 एसई

iQoo Neo 7 SE:

वही कंपनी इस स्मार्टफोन के सिर्फ दो वेरिएंट लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है जिसमें 8GB और 12GB रैम की कीमत में आपको बदलाव देखने को मिल सकता है. तो आइए एक नजर डालते हैं iQoo कंपनी द्वारा लॉन्च किए जाने वाले नए स्मार्टफोन iQoo Neo 7 SE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर!

इस पोस्ट में क्या है?
देखें iQoo Neo 7 SE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर के मुताबिक iQoo Neo 7 के नए स्मार्टफोन में ग्राहकों को लुभाने के लिए 6.78-इंच फुल-एचडी+, AMOLED E5 फुल एचडी डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है। उसी प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 8200 SoC का दमदार प्रोसेसर से लैस किया जाएगा।

iQoo नियो 7 एसई 2022

iQoo Neo 7 SE:

इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी लगाई जाएगी। और 120W सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। लिखित जानकारी के मुताबिक इसमें दो वेरिएंट देखे जा सकते हैं, पहला 8GB रैम और दूसरा 12GB रैम ऑप्शन देखा जा सकता है.

iQoo Neo 7 SE देखें कैमरा और कीमत
iQoo द्वारा लॉन्च किए जा रहे Neo 7 SE में आपको OIS सपोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। वही इस स्मार्टफोन में SEIS चिपसेट से लैस होगा। इससे स्मार्ट को पहला हैंडसेट बनने का मौका मिलेगा।

iQoo Neo 7 को कंपनी ने चीनी बाजारों में CNY 2,699 (लगभग 30,800 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया था। वही स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000+ SoC से लैस किया गया है।