iQOO Neo 7 Pro : 4 जुलाई को  लॉन्च होगा शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर और कीमत

iQOO Neo 7 Pro भारत में 4 जुलाई यानी अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने अपने अमेज़न प्राइम डे सेल बैनर में iQOO Neo 7 Pro की कीमत 33,999 रुपये सूचीबद्ध की है। हालाँकि ये उतना साफ़ नहीं दिख रहा है. नए iQOO फोन की कीमत देख चुके कई यूजर्स ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। यहां हम आपको अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की कीमत से लेकर कंफर्म फीचर्स की डिटेल बताएंगे।

Apple Watch Ultra पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जाने कहाँ और कैसे खरीदें

iQOO Neo 7 Pro: डिज़ाइन
कंपनी के टीज़र पोस्ट के मुताबिक, नए 5G फोन के पिछले हिस्से पर लेदर फिनिश होगी। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। साइड फ्रेम में गोल्डन कलर और कर्व्ड कॉर्नर डिजाइन होगा। फॉन्ट में एक पंच-होल डिज़ाइन है जो ज्यादातर एंड्रॉइड फोन पर देखा जाता है।

iQOO Neo 7 Pro: फीचर्स और कीमत

  • आगामी फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो एक फ्लैगशिप चिपसेट है और कई 2022 फ्लैगशिप फोन को पावर देता है। इसके मुताबिक फोन की कीमत ज्यादा हो सकती है।
  • गौरतलब है कि इसी चिपसेट का इस्तेमाल आने वाले नथिंग फोन 2 में भी किया जाएगा और यह फोन भी जून में ही लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज हो सकती है.
  • iQOO Neo 7 Pro 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा और कंपनी दावा कर रही है कि इसका चार्जर फोन को 8 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज कर सकता है।
  • इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। फोन की कीमत की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की कीमत 40 हजार से कम होने की उम्मीद है।