iPhone 11 : 5G लॉन्च होते ही ये iPhone मिल रहा सिर्फ 19,000 रुपए में

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

iPhone 11 : अगर आप आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके बाद आप बंपर डिस्काउंट के साथ आसानी से iPhone खरीद सकते हैं। साथ ही इस दौरान आपको बड़ा डिस्काउंट भी मिलने वाला है. हाल ही में Jio-Airtel ने 5G नेटवर्क लॉन्च किया है। इसके बाद iPhone 11 की कीमत घटाकर 25 हजार कर दी गई है, तो आइए हम आपको यह भी बताते हैं कि आप इसे इतने बड़े डिस्काउंट के साथ कैसे खरीद सकते हैं-

APPLE iPhone 11 (ब्लैक, 64GB) की एमआरपी 43,900 रुपये है और इसे आप फ्लिपकार्ट से 4% डिस्काउंट के बाद 41,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। CITI क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 10% की छूट मिल सकती है। CITI क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर भी आपको 10% का डिस्काउंट मिलने वाला है।
ये ब्रांडेड टोट बैग, ऑफिस या कैजुअल, 60% से अधिक छूट पर उपलब्ध हैं, सभी के लिए एकदम सही होंगे

iPhone 11 को एक्सचेंज ऑफर में खरीदें
इसके अलावा आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। पुराने स्मार्टफोन को Flipkart पर वापस करने पर आप 18,500 का एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट पा सकते हैं। लेकिन इतना बड़ा डिस्काउंट तभी मिलेगा जब आपके पुराने स्मार्टफोन की हालत ठीक हो. साथ ही यह स्मार्टफोन के मॉडल पर भी निर्भर करता है। इतना बड़ा डिस्काउंट हर स्मार्टफोन पर नहीं मिलेगा। तमाम ऑफर्स के लागू होने के बाद यह स्मार्टफोन 25 हजार तक सस्ता हो सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें कि iPhone 11 4G स्मार्टफोन है। यानी आप इसमें 5G नेटवर्क नहीं चला सकते। iPhone 11 में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 12MP का है। इसके अलावा फोन में ए13 बायोनिक चिप प्रोसेसर दिया गया है। यह Apple के सबसे ज्यादा बिकने वाले iPhone मॉडल में से एक रहा है।

Source : Internet

https://betultalks.com/honda-launched-the-last-model-of-2022-take-home-without-down-payment-and-interest-know-what-is-the-offer/
https://betultalks.com/jobs-after-10th-if-you-want-salary-up-to-30-thousand-then-do-this-short-term-course-after-10th/

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button