Infinix भारत में लॉन्च करने जा रहा 4,500mAh बैटरी वाला SmartPhone, देखे डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

Infinix जल्द ही भारत में अपना Zero Ultra फोन लॉन्च करने जा रहा है। यह कंपनी की प्रीमियम फ्लैगशिप पेशकश होगी। फोन में 200MP प्राइमरी कैमरा के साथ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट जैसे टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेसिफिकेशन मिलेंगे। इस हैंडसेट को ग्लोबल मार्केट में इसी साल अक्टूबर में पेश किया गया था। अब यह फोन भारत आ रहा है। Infinix Zero Ultra 20 दिसंबर को इसी स्टेज पर Infinix Zero 20 वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Infinix Zero Ultra एक 5G-सक्षम फोन है, जो MediaTek Dimensity 920 SoC से लैस है। इसी बीच फोन की भारतीय कीमत लीक हो गई है। Infinix Zero Ultra की कीमत भारत में 40 से 45 हजार के बीच होगी।

फोन डिजाइन
Infinix Zero Ultra में डिस्प्ले के दोनों तरफ कर्व्ड एज दिए गए हैं। फोन में सेल्फी स्नैपर के लिए बीच में एक पंच-होल कटआउट है। फोन का वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायें किनारे पर दिए गए हैं। वहीं, पीछे की तरफ आपको ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश रखने के लिए एक आयताकार मॉड्यूल मिलता है। फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है।

Xiaomi Buds 4 भारत में हुआ लॉन्च; 35mAh की बैटरी, देखे डिजाइन और कीमत

इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन
Infinix Zero Ultra में 120Hz रिफ्रेश रेट, 900nits पीक ब्राइटनेस, 460Hz टच सैंपलिंग रेट और पंच-होल कटआउट के साथ 6.8-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले है। फोन को पावर देने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 6nm प्रोसेसर है, जिसे Mali-G68 MC4 GPU के साथ पेयर किया गया है। चिपसेट को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन एंड्रॉइड 12-आधारित XOS 12 कस्टम स्किन पर चलता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए, Infinix Zero Ultra में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें OIS के साथ 200MP का रियर कैमरा, 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 32MP स्नैपर है।

4,500 एमएएच बैटरी
Infinix Zero Ultra में 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलती है। ब्रांड का कहना है कि नया ‘थंडर चार्ज’ सिस्टम 111 सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर सुरक्षा तंत्र से लैस है, जो इष्टतम चार्जिंग सुनिश्चित करेगा और ओवरहीटिंग को रोकेगा।

Source: Internet