Charu Asopa पर पति Rajeev Sen ने ड्राइवर संग अफेयर का लगाया आरोप, चारु बोलीं-अब किसी पर भरोसा नहीं

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Charu Asopa and Rajeev Sen : हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के रिश्ते में एक बार फिर से खटास आ गई है. दोनों के रिश्ते में एक बार फिर दरार आ गई है. इस बीच दोनों एक दूसरे पर खूब आरोप भी लगा रहे हैं.

अब राजीव सेन ने अपनी पत्नी को लेकर बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में चारू ने कहा था कि पति राजीव को शक होता था कि उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है, वहीं राजीव ने अपनी बात रखी और कहा कि वह चारु असोपा को कभी माफ नहीं करेंगे.

हाल ही में एक बार फिर चारू अपने पति राजीव पर भड़क गई हैं। उसने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यह भी कहा गया है कि राजीव को मुझ पर शक था कि ड्राइवर के साथ मेरा अफेयर चल रहा है. चारु के इस चौंकाने वाले खुलासे के बीच एक बार फिर से दोनों को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

चारु बोलीं-गर्भवती होने के दौरान मुझे धोखा मिला

जहां चारु ने पति पर आरोप लगाया कि वह मुझ पर शक करता था, वहीं राजीव के बारे में चारु ने यह भी कहा कि जब मैं गर्भवती थी तो राजीव ने मुझे धोखा दिया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने पति पर घरेलू हिंसा जैसे आरोप भी लगाए।

राजीव ने मुझे ब्लॉक कर दिया

चारु ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया है। वे मेरी एक भी नहीं सुनते। अब मैं बस अपनी बेटी के साथ आगे बढ़ना चाहती हूं। मेरा रिश्ता अब मजाक बन गया है। मैं एक राष्ट्रीय मजाक बन गया हूं। सुष्मिता ने भी कभी जोर नहीं दिया कि इसे चलाया जाए। वह करें जो आपको खुश करता है”।

“मैं अब अपने जीवन में किसी पर भरोसा नहीं करता। यहां तक ​​कि मेरी मां ने भी मेरा साथ नहीं दिया। पति और मां दोनों ने साथ नहीं दिया। मैंने राजीव के बैग में कुछ सामान भी देखा जिसके बाद मुझे पता चला कि वह मुझे धोखा दे रहा है।

उनका दिमाग कितना खराब है, उन्होंने मुझ पर इस तरह के झूठे आरोप लगाए हैं। वह हर समय वुमन कार्ड खेलना चाहती है। उसने अपना दिमाग खो दिया है और उसके लिए मेरा सारा सम्मान भी खो दिया है। उसके पास कोई सबूत नहीं है लेकिन उसका अहंकार बहुत ऊपर चला गया है। मेरे पूरे परिवार ने उन्हें मुझसे ज्यादा प्यार और समर्थन दिया, फिर भी इस तरह के शर्मनाक आरोप। मैं इसके लायक नहीं हूं। मैं उसे इस बात और अपमान के लिए कभी माफ नहीं करूंगा।”

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button