Charu Asopa पर पति ने लगाए गंभीर आरोप; राजीव ने कहा- बेटी का इस्तेमाल कर रही हैं…

Charu Asopa and Rajeev Sen लंबे समय से अपने निजी संबंधों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों अपने तलाक के मामले को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दोनों को लेकर हाल ही में एक बड़ा अपडेट आया है। दरअसल तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने चारु असोपा को लेकर बड़ी बात कही है. बता दें कि चारू अपनी बेटी गियाना के साथ अलग घर में शिफ्ट हो गई हैं और अब जल्द ही दोनों एक दूसरे को तलाक देने वाले हैं।

Charu Asopa and Rajeev Sen

जैसा कि अक्सर देखा जाता है कि चारू सोशल मीडिया पर अपने पति राजीव की हरकतों का भंडाफोड़ करती नजर आ जाती हैं। अब एक बार फिर ये जोड़ी लाइम लाइट में आ गई है। लेकिन, इस बार वजह चारू नहीं बल्कि राजीव हैं। अब तक राजीव पर आरोप लगाती चारू पर इस बार उनके पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

https://www.instagram.com/p/ClGbcbFrO9F/?utm_source=ig_embed&ig_rid=53699d15-e99c-44b8-9e4e-3cb0bb718070
Charu Asopa

राजीव-चारू का जल्द होगा तलाक: रिपोर्ट्स
दरअसल राजीव ने चारु के बारे में कहा है कि वो उनकी बेटी का इस्तेमाल कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं। यहां तक ​​कि एक-दूसरे से पीछा छुड़ाने के लिए दोनों ने तलाक के कागजात भी तैयार कर लिए हैं। चारू पर उंगली उठाकर राजीव ने उन्हें सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। उनका कहना है कि चारु जियाना का नाम लेकर अपने विचार बढ़ा रही हैं।

Charu Asopa and Rajeev Sen

बेटी की वजह से दिया था रिश्ते का मौका: राजीव
राजीव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि चारु जब भी सुबह उठती हैं तो सबसे पहले प्लान करती हैं कि आज राजीव पर क्या आरोप लगाएं। सच कहूं तो मुझ पर आरोप लगाया गया लेकिन मैं नहीं, वह मेरी बेटी का इस्तेमाल अपने विचारों को बढ़ाने के लिए कर रही है। मुझ पर आरोप लगाने से पहले वह सोचता होगा कि मेरी तो बेटी भी नहीं है। बेटी की वजह से मैंने अपने रिश्ते को एक मौका देने की सोची। अब राजीव के ये आरोप चारू पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं, देखना दिलचस्प होगा कि राजीव के इन आरोपों पर चारु क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

Source: Internet