भारत में जल्द ही धूम मचाने आ रहे है Honor Magic 6 के दो नए एडिशन

हॉनर पोर्श डिज़ाइन मैजिक 6 आरएसआर और मैजिक 6 अल्टीमेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पर चलते हैं।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Honor ने इस हफ्ते की शुरुआत में चीन में नई पोर्श डिजाइन मैजिक 6 आरएसआर और मैजिक 6 अल्टीमेट लॉन्च करके अपनी मैजिक 6 सीरीज का विस्तार किया। अब, Huawei की पूर्व सहायक कंपनी इन नए मॉडलों को भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। एक्स पर एचटेक के सीईओ माधव शेठ ने फॉलोअर्स से ऑनर द्वारा भारत में नए लॉन्च के लिए उनकी प्राथमिकताओं के बारे में पूछा, और ऑनर मैजिक 6 अल्टीमेट एडिशन या पोर्श डिजाइन मैजिक 6 आरएसआर विकल्पों का सुझाव दिया। दोनों हैंडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पर चलते हैं और 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,600mAh की बैटरी है।

Honor Magic 6 Ultimate Edition vs RSR Porsche Design: The choice is obvious for Madhav Sheth
Honor

माधव शेठ ने मंगलवार (19 मार्च) को भारत में नए मैजिक सीरीज़ फोन के आसन्न आगमन को छेड़ा। उन्होंने Honor मैजिक 6 अल्टीमेट और पोर्श डिजाइन मैजिक 6 आरएसआर दोनों की तस्वीरें पोस्ट कीं और लोगों से उनके पसंदीदा स्मार्टफोन के बारे में पूछा जिसे वे भारत में लॉन्च होते देखना चाहते हैं। “आप भारत में किस नवप्रवर्तन को लॉन्च होते देखने के लिए सबसे अधिक उत्सुक हैं?” उन्होंने यह संकेत देते हुए पूछा कि कंपनी इन दोनों में से किसी एक या दोनों हैंडसेट को देश में लाने पर विचार कर रही है।

ALSO READ : Google Pixel 8a – तहलका मचाने जल्द आ रहा है गूगल का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए कीमत और डिटेल्स

Honor ने इस सप्ताह की शुरुआत में पोर्शे की स्पोर्ट्स कारों से प्रेरित डिजाइन के साथ चीन में पोर्श डिजाइन मैजिक 6 आरएसआर और मैजिक 6 अल्टीमेट का अनावरण किया। पहले वाले की कीमत एकमात्र 24GB रैम + 1TB स्टोरेज वैरिएंट के लिए CNY 9,999 (लगभग 1,15,200 रुपये) है, जबकि बाद वाले की शुरुआती कीमत 16GB रैम + 512GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए CNY 6,999 (लगभग 80,600 रुपये) है।

Honor पोर्श डिजाइन मैजिक 6 आरएसआर और मैजिक 6 अल्टीमेट एंड्रॉइड 14-आधारित मैजिकओएस 8.0 इंटरफेस पर चलते हैं और इसमें 1 हर्ट्ज से 120 हर्ट्ज तक की ताज़ा दर के साथ 6.80 इंच का फुल-एचडी + (1,280×2,800 पिक्सल) एलटीपीओ ओएलईडी डिस्प्ले है। वे 4nm स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पर चलते हैं। वे ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट और 100x डिजिटल ज़ूम के साथ 180-मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा इकाइयों को स्पोर्ट करते हैं।

HONOR Magic6 RSR Porsche Design and Magic6 Ultimate launched with Snapdragon 8 Gen 3 SOC, 180MP periscope telephoto camera

फ्रंट में, ऑनर पोर्श डिज़ाइन मैजिक 6 आरएसआर और मैजिक 6 अल्टीमेट में 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 3डी डेप्थ सेंसर है। इनमें 66W वायरलेस चार्जिंग और 80W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,600mAh की बैटरी है।

ALSO READ : Samsung Galaxy S25 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, जानिए क्या है खास

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button