Havells Water Heater : बिना बिजली गर्म करें पानी, मिलेगी 7 साल की लंबी वारंटी, आज ही घर लाएं ये जबरदस्त Water Heater

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Havells Water Heater : दिल्ली समेत उत्तर भारत में सर्दी शुरू हो गई है। ऐसे में घरों में नहाने और बर्तन धोने समेत कई तरह के दैनिक कामों के लिए गर्म पानी की जरूरत पड़ती है. इसके लिए वॉटर हीटर एक अच्छा विकल्प है। लेकिन वॉटर हीटर चलाने से बिजली का बिल ज्यादा आता है। लेकिन अगर वॉटर हीटर दिन-रात चलाया जाए, और बिजली का बिल एक रुपया न आए, तो कैसे होगा? हां, हैवेल्स सोलेरो प्राइम वॉटर हीटर के साथ यह संभव है। आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स।

Havells Water Heater

रसोई और बाथरूम दोनों में इस्तेमाल किया जा सकता है
हैवेल्स सोलेरो प्राइम वॉटर हीटर एक सौर हीटर है जिसे बाथरूम और रसोई दोनों के लिए स्थापित किया जा सकता है। इसकी एक यूनिट छत पर रखनी होती है। जबकि दूसरी यूनिट किचन और बाथरूम में लगाई जा सकती है। यह हीटर 100 लीटर की क्षमता के साथ आता है। ऐसे में पानी को एक बार गर्म करने के बाद गर्म पानी का इस्तेमाल बर्तन धोने, नहाने और पोछा लगाने में दिन-रात किया जा सकता है। इस सोलर हीटर का टैंक एक खास मटेरियल से बना होता है, जिससे रात के समय तापमान कम होने के बावजूद इसमें मौजूद पानी ठंडा नहीं होता है। इस तरह आप दिन-रात गर्म पानी को दबाकर इस्तेमाल करेंगे, फिर भी बिजली का बिल एक रुपया भी नहीं आएगा।

Havells Water Heater

7 साल की लंबी वारंटी मिलेगी
हैवेल्स सोलेरो प्राइम वॉटर हीटर फ्लोर माउंटेड है। मतलब इसे घर की छत पर रखना होता है। इस सोलर वॉटर हीटर की कीमत 30,490 रुपए है। इसकी खरीद पर इंटर टैंक पर 7 साल की वारंटी मिल रही है। इसके अंदर स्टील टैंक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही बाहर से विट्रियस इनेमल कोटिंग की गई है। इसके अंदर की तरफ ANODE ROD का इस्तेमाल किया गया है।

कहां खरीदारी करें
Havells Solero Prime वॉटर हीटर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Source: Internet

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button