‘गोविंदा नाम मेरा’ ने OTT पर रचा इतिहास! 9.2 मिलियन व्यूज के साथ अब तक की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म…

Govinda Naam Mera: विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘गोविंदा नाम मेरा’ ने रोमांचक पोस्टर और आकर्षक ट्रेलर के साथ प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। जिसके बाद फिल्म आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई। जब से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म की घोषणा की है, प्रशंसक सांस रोककर फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म ने स्ट्रीमिंग के बाद अब एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

रणबीर कपूर के फैन्स के लिए सरप्राइज

जिस दिन फिल्म स्ट्रीम पर आई, सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। क्योंकि इस फिल्म को देखने के बाद रणबीर कपूर के फैन्स को बड़ा सरप्राइज मिला है. ‘शमशेरा’ के अभिनेता को कियारा और विक्की के साथ एक गाने में कैमियो में देखा गया था।

इस तरह व्यूज का रिकॉर्ड बनाया

अब ‘गोविंदा नाम मेरा’ से प्यार करने वाले सभी लोगों के लिए खुशखबरी है। विक्की कौशल स्टारर इस सप्ताह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सामग्री के रूप में उभरी। कोइमोई की रिपोर्ट के अनुसार, फीफा विश्व कप के उन्माद के बीच, फिल्म ने 9.2 मिलियन व्यूज बटोरे, जिसे हम एक अभूतपूर्व संख्या कह सकते हैं। इसके अलावा यह फिल्म हाल के दिनों में रिलीज हुई सभी फिल्मों को वॉच टाइम के मामले में मात देने में कामयाब रही है। जब से यह ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर आया है।

सुपर हिट फिल्म

कुल मिलाकर, ‘गोविंदा नाम मेरा’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपरहिट और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के लिए एक और डिजिटल सफलता कहा जा सकता है। फिल्म के लिए एक और स्वस्थ और फलफूलता सप्ताह होने की उम्मीद है।

और भी कई फिल्में आने वाली हैं

काम के मोर्चे पर, धर्मा के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ के बाद अक्षय कुमार, इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी की ‘योद्धा’, जान्हवी कपूर, राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बेधड़क’ जैसी फिल्में आने को तैयार हैं।