Royal Enfield पर मिल रहा धमाकेदार Offer; आप महज 9000 रुपये में ला सकते हैं घर

Royal Enfield Finance Scheme : आज दुनियाभर में लोग रॉयल एनफील्ड बुलेट के दीवाने हैं। आज बाइक चलाने का शौकीन हर व्यक्ति रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक को खरीदना चाहता है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एक क्रूजर बाइक है और अपने रेट्रो डिजाइन और रॉयल लुक से करोड़ों लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। रॉयल एनफील्ड कंपनी दुनिया की सबसे पुरानी बाइक निर्माता कंपनियों में शुमार है और इसकी बाइक अपनी मजबूती और भरोसे के लिए जानी जाती है। Royal Enfield Bullet 350 की कीमत सामान्य बाइक की तुलना में अधिक होती है, रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक को खरीदने की इच्छा रखने वाले लोगों को कंपनी की ओर से खास ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 9 हजार रुपए के डाउन पेमेंट से इस बाइक के मालिक बन सकते हैं।

Free photo view of cool motorcycle

कमाल की है ये Washing Machine, दमदार फीचर्स के साथ दूसरी कंपनी ले रही ज्यादा पैसे

यह है कंपनी का खास ऑफर –
जो लोग Royal Enfield Bullet बाइक को उसकी कीमत की वजह से खरीदने में अब तक संकोच कर रहे थे उनके लिए कंपनी खास ऑफर लेकर आई है। रॉयल एनफील्ड ने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त फाइनेंस स्कीम पेश की है। इस स्कीम के तहत अलग-अलग बाइक्स को डाउन पेमेंट और ईएमआई पर बेचा जा रहा है। जिनके पास एक मुश्त राशि देकर बाइक खरीदने का बजट नहीं है उनके लिए यह ऑफर बहुत खास है। इस ऑफर के तहत आप सबसे कम कीमत में Royal Enfield Bullet 350 को अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको डाउन पेमेंट मात्र 9 हजार रुपए जमा कराना होगा।

Photo vintage motorcycle with leather seat and chrome accent 4xjpg

जानें, क्या है रॉयल एनफील्ड की कीमत और कितनी आएगी किस्त
आपको बताते हैं कि आप रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सीसी बाइक के मालिक मात्र 9 हजार रुपए में कैसे बन सकते हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुलेट 350 के किक स्टार्ट वर्जन की ऑन रोड कीमत 1,71,017 रूपए है। यदि आप 9000 रुपये डाउन पेमेंट करके इस मॉडल को चुनते हैं तो ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार आपको 9.7 प्रतिशत की ब्याज दर से अगले 3 साल तक हर महीने लगभग 5 हजार रुपये की ईएमआई चुकानी पड़ेगी।

रॉयल एनफील्ड की इन बाइक्स पर है खास ऑफर
रॉयल एनफील्ड की फाइनेंस स्कीम के तहत इन बाइक्स पर आपको 90 प्रतिशत तक फाइनेंस की सुविधा मिलती है। फिलहाल नीचे उल्लेखित तीन बाइक्स को डाउन पेमेंट पर आप अपने घर ले जा सकते हैं।

  • रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सीसी : 9000* रुपए डाउन पेमेंट
  • रॉयल एनफील्ड 350 सीसी क्लासिक : 11000* रुपए डाउन पेमेंट
  • रॉयल एनफील्ड मेटोर : 12000* रुपए डाउन पेमेंट
  • कंपनी इन तीनों बाइक्स पर 3 से लेकर 5 साल तक ईएमआई की सुविधा दे रही है।
Free photo sexy girl sitting on retro style motorcycle and fastening helmet belt before ride

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के खास फीचर्स
इस बाइक में 346.0 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह बाइक किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन में आती है। यह बाइक19.36ps की पावर और 28Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कम आरपीएम पर भी अच्छा टॉर्क देने की वजह से यह शहर के साथ साथ लंबे सफर में भी आरामदायक अनुभव देता है। इस बाइक का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक दिया है जिसमें आपको सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम भी मिलता है। रियर में आपको ड्रम ब्रेक और टायर ट्यूब वाले मिलते हैं। यह बाइक 45* किलोमीटर प्रतिलीटर की माइलेज देती है। फ्यूल टैंक की क्षमता 13.5 लीटर है। स्पोक टाइप के व्हील दिए गए हैं। आधुनिक जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस बाइक में डिस्क ब्रेक, फ्यूल इंजेक्शन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एबीएस तकनीक प्रदान की है।

ऐसी ही योजनाओं से जुडी संबंधित जानकारी के लिए betultalks.com को फालो करे –

Realme 11 5G Launched In India : आज लॉन्च हुआ Realme का धांसू फोन, जानें फीचर्स और कीमत

इस E-Bike के फीचर्स देख हो जाएंगे फिदा, 307 Km की रेंज, 150 Kmph की टॉप स्पीड