Chandra Grahan Rashifal : होली पर चंद्र ग्रहण का साया, इन लोगों की पलटेगी किस्मत

होली पर लग रहा चंद्रमा ग्रहण सभी राशियों पर शुभ-अशुभ असर डालेगा. 5 राशियों के लिए तो यह किस्‍मत चमकाने वाला साबित हो सकता है. 100 साल बाद ऐसा संयोग बन रहा है जब होली पर चंद्र ग्रहण पड़ रहा है.

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Chandra Grahan Rashifal :- होली पर लगने वाले चंद्र ग्रहण का सभी राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ेगा। यह 5 राशियों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है। 100 साल बाद ऐसा संयोग बन रहा है जब होली पर चंद्र ग्रहण लग रहा है.

Weekly Horoscope : एक क्लिक में देंखें आपका साप्ताहिक राशिफल | Sanmarg

Chandra Grahan Rashifal

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह चंद्र ग्रहण शुभ साबित हो सकता है। नौकरी और बिजनेस में आपको सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। तरक्की के रास्ते खुलेंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते में सुधार आएगा। परिवार में खुशियां आएंगी।

यह भी पढ़ेंGold Silver Rate – सोने-चांदी की कीमतों की लिस्ट जारी, जानें सोने के रेट?

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह चंद्र ग्रहण अत्यधिक आर्थिक लाभ लेकर आ सकता है। आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा और आपको मनचाहा पद और सम्मान भी मिल सकता है। आपको नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापार में भी लाभ होगा।

सिंह राशि

चंद्र ग्रहण से सिंह राशि के लोगों की पुरानी परेशानियां दूर हो सकती हैं। आपको राहत महसूस होगी. व्यवहार में विनम्रता बनाए रखेंगे तो सफल रहेंगे। आपके काम की सराहना होगी. विवादों से दूर रहेंगे तो सफलता मिलने की संभावना रहेगी।

ALSO READ : Ek Parivar Ek Naukri Yojana के तहत हर परिवार के 1 सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण नौकरी और बिजनेस में तरक्की के रास्ते खोलेगा। अपनी मेहनत में कमी न आने दें. आपको मनचाहा पद और पैसा मिलेगा. नौकरी के लिए यह सकारात्मक समय है। वहीं जो लोग परीक्षा और इंटरव्यू की तैयारी कर रहे हैं उन्हें भी सफलता मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Holi 2024 – जीवन में सुख-समृद्धि और आर्थिक उन्नति के लिए होली के दिन अपने घर जरूर लाएं ये 5 चीजें

मकर

चंद्र ग्रहण मकर राशि के जातकों को शुभ फल दे सकता है आर्थिक लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नया वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा। रिश्तों के मामले में अपना व्यवहार लचीला रखें।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button