Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक हुए घर से बेघर, जाने पूरी खबर

Bigg Boss 16 का खेल दिलचस्प होता जा रहा है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, परिवार के सदस्यों के बीच विवाद बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच फैंस का दिल टूट गया है क्योंकि घर के सबसे चहेते सदस्य अब्दु रोजिक शो से बाहर हो गए हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोगिक के जाने से फैंस इतने निराश हुए कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि वे अब शो नहीं देखेंगे। अभी तक अब्दु के बिग बॉस से बाहर होने की वजह मेडिकल वजह बताई जा रही थी, लेकिन आपको बता दें कि अब्दु को मेडिकल कारणों से नहीं निकाला गया है. अब्दु के लिए भी बिग बॉस ने अपने ही घर का सबसे बड़ा नियम तोड़ा है.

मेडिकल नहीं होने के कारण अब्दु रोजिक घर से बाहर था

अब्दु रोजिक जब से घर से बाहर आए हैं तभी से कहा जा रहा था कि बिग बॉस ने उन्हें मेडिकल कारणों से कुछ दिनों के लिए बाहर कर दिया है. लेकिन अब उनके बाहर निकलने की वजह खुद बिग बॉस ने बताई है. दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस ने बताया कि कुछ लोग अब्दु को लेकर इंटरनेशनल लेवल पर गेम बनाना चाहते हैं, जो बिग बॉस के घर में रहते हुए संभव नहीं है. उनके मैनेजर की ओर से बिग बॉस से अब्दु को कुछ दिनों के लिए बाहर भेजने का अनुरोध किया गया था, क्योंकि यह अब्दु के करियर के लिए एक बड़ा अवसर है और यही कारण है कि बिग बॉस ने उनके अनुबंध और नियमों का उल्लंघन किया। उन्होंने खुद अपने घर के बड़े नियम तोड़े और उन्हें घर से बाहर निकलने दिया।

बिग बॉस ने घर से निकलने से पहले अब्दु को दी ये चेतावनी

बिग बॉस ने भले ही अब्दु को उनके करियर को देखते हुए घर से बाहर आने की इजाजत दी हो, लेकिन साथ ही उन्होंने अब्दु को चेतावनी भी दी. बिग बॉस यह कहते हुए दिखाई दिए कि वह घर छोड़ रहे हैं और बिग बॉस ने उन्हें इसकी इजाजत दे दी है, लेकिन अगर उन्होंने या उनकी मैनेजर ने कोई नियम तोड़ा तो अब्दु रोजिक घर में वापस नहीं आ पाएंगे. यहां तक कि वह इस गेम की शूटिंग के तुरंत बाद बिग बॉस के घर में वापसी करेंगे। बिग बॉस ने यह भी सुनिश्चित किया कि अब्दु मेहमान के रूप में घर में वापस आएंगे या पहले की तरह सदस्य बने रहेंगे, यह घर के अन्य प्रतियोगियों द्वारा तय किया जाएगा।

ये कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को घर में याद करता नजर आया

जब बिग बॉस ने अब्दु रोजिक के घर से जाने की घोषणा की तो सभी घरवालों की आंखें नम हो गईं. उनके जाने के एक दिन बाद भी सबसे मायूस घरवाली निमृत कौर अहलूवालिया थीं, जो श्रीजिता डे से कहती नजर आईं कि काश अब्दु दो दिन नहीं, एक हफ्ते में वापस आ जाए। हालांकि अब्दु घर में कब एंट्री करेंगे, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

Source: Internet