Bigg Boss 16 : गौतम के कैप्टन के पद से हटने के बाद अब्दु रोजिक के सिर पर सजा ताज, टीना को झेलनी पड़ी हार

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Bigg Boss 16 : सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में अब्दु रोजिक की क्यूटनेस से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी की तड़क-भड़क तक दर्शकों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. बीते दिन ‘बिग बॉस 16’ में गौतम विग को बिग बॉस ने कैप्टेंसी की गद्दी से उतार दिया था. गौतम के कैप्टन के पद से हटने के बाद कई सदस्यों में खुशी का माहौल है। लेकिन खास बात यह है कि बिग बॉस 16 को अपना नया कप्तान मिल गया है। ये कैप्टन कोई और नहीं बल्कि क्यूटनेस शॉप अब्दु रोजिक है, जिसे पिछले कैप्टन ने चुना था।

एंटरटेनमेंट कॉरिडोर की रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 16’ में गौतम विज को कप्तानी की सीट से हटाए जाने के बाद घर को एक और कप्तान की जरूरत थी. वहीं बिग बॉस ने घर की कमान किसी एक को सौंपने के टास्क का भी ऐलान किया, जिसमें पूर्व कप्तान को किसी एक को चुनना था. ऐसे में माना जा रहा है कि निमृत कौर अहलूवालिया, अर्चना गौतम, गौतम विज और शिव ठाकरे ने आपसी सहमति से अब्दु रोजिक को घर का नया कप्तान बनाने का फैसला किया है. हालांकि बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को चीजें इतनी आसानी से नहीं मिलती हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि इसके पीछे भी बिग बॉस ने जरूर कुछ गलत किया है.

‘बिग बॉस 16’ में कप्तान बनने की जंग
‘बिग बॉस 16’ के कैप्टेंसी टास्क से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया है। प्रोमो वीडियो में टीना दत्ता गौतम विज को कप्तानी के लिए राजी करती दिख रही थीं, जबकि अब्दु रोजिक निमृत कौर अहलूवासिया को उनकी गद्दी के लिए मनाने आए थे। लेकिन टीना का समर्थन करने के बजाय, गौतम ने उन पर तंज कसा और कहा, “टीना को अपने मुद्दों पर सामने आना चाहिए, न कि किसी और का पक्ष लेना चाहिए।” शालीन को गौतम की ये बात पसंद नहीं आती और वह गौतम को गालियां देने लगते हैं. इस पर गौतम भी जवाब देने से पीछे नहीं हटते और कहते हैं, ”किसी और को गाली देना.”

Source : Internet

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button