Kareena Kapoor की Whatsapp Chatting से हुआ बड़ा खुलासा! पसंद नही चॉकलेट फ्लेवर..

Kareena Kapoor बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना का नाम उन सफल अभिनेत्रियों में आता है जिन्होंने अपना नाम बनाया है। 2 बच्चों के बाद आज भी करीना बेहद फिट और खूबसूरत हैं। वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के अलावा अपने बेबाक बयानों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना इन दिनों वैसे भी सुर्खियों में हैं। इसी बीच इस बार एक्ट्रेस के लाइमलाइट में आने की वजह उनकी एक वॉट्सऐप चैट है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो चैट में करीना कपूर देर रात किसी से बात करती नजर आ रही हैं।

वायरल व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट
दरअसल, इस वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई काफी हैरान हो रहा है और सोच रहा है कि करीना कपूर खान जिनसे इतनी रातें वॉट्सऐप चैट कर रही हैं, तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि करीना कपूर वह किसी और से बात नहीं कर रही थी बल्कि अपनी एक सहेली से चैट कर रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने उनके चैट्स के स्क्रीनशॉट्स लिए और उन्हें अपने सागरम अकाउंट पर शेयर किया।

इसी वॉट्सऐप चैट में यह बात हुई
जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस किसी और से नहीं बल्कि सोनम कपूर की बहन रिया कपूर से बात कर रही हैं, इस वॉट्सऐप चैट के दौरान दोनों चॉकलेट और आइसक्रीम के फ्लेवर के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. ऐसे में आप देख सकते हैं सोनम कपूर की बहन रिया कपूर एक चैट के जरिए करीना कपूर से पूछ रही हैं कि क्या आपको हॉट चॉकलेट व्हीप्ड क्रीम फ्लेवर वाली आइसक्रीम भेजूं.

करीना ने कही ये बात
इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि नहीं, मुझे यह फ्लेवर बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसके बाद रिया करीना कपूर को एक ऑप्शन देती हैं और कहती हैं कि फिर हॉट फज सॉस और लीना आइसक्रीम भेजो, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि हां, यह है एक अच्छा फैसला, जिसे बाद में करीना कपूर ने रिया से वही फ्लेवर भेजने के लिए कहा। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं, हालांकि उनकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली।

Source: Internet