सर्जरी के बाद Bharti Singh हुईं डिस्चार्ज, हॉस्पिटल से अपने साथ ले आईं…देखे वीडियो..

Bharti Singh Health Update :- इंडिया की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) को लेकर फैंस काफी समय टेंशन में हैं। भारती की तबीयत को लेकर उनके चाहने वालों को चिंता हो रही है। जब से भारती ने लोगों को बताया है कि उनके गॉल ब्लैडर में पथरी है जिसकी वजह से उन्हें काफी दर्द हो रहा है और वो तकलीफ में हैं तो फैंस भी उन्हें लेकर घबरा गए। वहीं, सर्जरी से पहले ही डिस्चार्ज लेकर काम पर लौट गई थीं। लेकिन शूट खत्म होने से पहले ही भारती को दोबारा हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ गया।

Bharti Singh Get Hospitalized Due To Her Gallbladder Surgery Comedian Shares A Emotional Video On Social Media- Bharti Singh Hospitalized: भारती सिंह की बिगड़ी तबीयत सर्जरी के लिए हॉस्पिटल में हुई एडमिट

भारती हुईं डिस्चार्ज (Bharti Singh Health Update)

वहीं, अब भारती सिंह को लेकर नई अपडेट सामने आई है। भारती की सर्जरी सक्सेसफुल रही और डॉक्टर्स ने उनका ऑपरेशन कर उस स्टोन को निकाल लिया है जो उनकी तकलीफ का कारण बना हुआ था। इतना ही नहीं अब भारती सिंह की सर्जरी के बाद डिस्चार्ज भी मिल चुका है। खुद भारती ने ही फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है। उन्होंने अपने व्लॉग में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने से लेकर घर जाने तक की जर्नी शेयर की है।

Bharti Singh Hospitalized For Surgery Husband Harsh Limbachiyaa Lost Sleep  Son Golla Crying Bharti Singh Hospitalized: भारती सिंह का होगा ऑपरेशन,  अस्पताल में हुईं भर्ती; उड़ीं हर्ष की रातों की ...

यह भी पढ़े : 2 साल डेटिंग के बाद आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का टूटा रिश्ता! 

गोला लेकर आया मां को घर (Bharti Singh Health Update)

भारती के इस व्लॉग का टाइटल है ‘गोला मां को घर ले आया वापिस।’ ये व्लॉग जितना एंटरटेनिंग और इंटरेस्टिंग है उतना ही इमोशनल भी है। भारती अपने बेटे को मिस कर जिस तरह से भावुक हो रही हैं उससे पता चल रहा है कि शारीरिक दर्द तो बर्दाश्त कर सकती हैं लेकिन बेटे से दूर नहीं रह सकतीं। व्लॉग में नजर आ रहा है कि गोला अपनी मां को लेने हॉस्पिटल आया है और मां का हाथ पकड़कर उन्हें घर लेकर जा रहा है। ऐसे में भारती की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

कितनी बड़ी है भारती की पथरी? (Bharti Singh Health Update)

इसके अलावा व्लॉग में भारती ने एक और चीज दिखाई है जिसने सबको हैरान कर दिया है। भारती ने अपने इस वीडियो में वो स्टोन दिखाया है जो डॉक्टर्स ने सर्जरी कर उनके शरीर से निकला है। ये देखने में इतना बड़ा लग रहा है कि फैंस भी चौंक गए हैं। इतना ही नहीं भारती इस स्टोन को अपने साथ घर ले आई हैं। उन्होंने डॉक्टर्स को बोला कि वो इस पथरी को अपने साथ लेकर जाना चाहती हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें इसे एक डब्बे में डालकर दे दिया। अब भारती इसे देख-देखकर याद कर रही हैं कि इसने कैसे उन्हें तकलीफ दी है।

यह भी पढ़े :  ‘Kantara 2’ पर आया बड़ा अपडेट, जाने कैसा होगा प्रीक्वल