Betul Samachar : भीषण सड़क हादसा; टीआई की कार को मारी टक्कर, टीआई और डॉक्टर घायल

Betul Samachar :- गुरुवार रात बैतूल के कारगिल चौक पर एक कार सवार ने झल्लार टीआई की कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में बैठे एक डॉक्टर और टीआई को चोट आई है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि टक्कर मारने वाली कार का चालक फरार हो गया है। (Betul Samachar)

TI's car met with an accident | टीआई की कार हुई हादसे का शिकार: दूसरी कार  ने मारी टक्कर, टीआई और डॉक्टर घायल, कारगिल चौक पर हादसा - Betul News |  Dainik Bhaskar
Betul Samachar : भीषण सड़क हादसा; टीआई की कार को मारी टक्कर, टीआई और डॉक्टर घायल

रात में टीआई मनोज उईके बीमार बेटी को डॉक्टर को दिखाकर अपनी कार से बैतूल के सदर इलाके की ओर लौट रहे थे। कार ट्रैफिक का आरक्षक अमित मौर्य चला रहा था, जबकि कार में सदर के डॉक्टर विजय बनकर, टीआई मनोज उईके और उनकी बेटी मौजूद थे।

हादसे में टीआई के सिर और होठों पर चोट आई है, जबकि डॉक्टर विजय बनकर के घुटना टूट गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है। जबकि टीआई का बैतूल के पाढ़ी हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है। (Betul Samachar)

टीआई मनोज ऊइके

अमित मौर्य ने बताया कि रात को नेहरू पार्क से गेंदा चौक की तरफ जा रहे थे। उनकी कार की रफ्तार बेहद धीमी थी। तभी सामने से एक लाइट बंद की हुई कार सामने से आई। जिसने कारगिल चौक पर अचानक अपनी कार को रेलवे स्टेशन की तरफ मोड़ दिया और उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार में बैठे टीआई, डॉक्टर और खुद उन्हें भी चोट आई है। इसके बाद उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। सामने वाली कार का चालक फरार हो गया है। (Betul Samachar)

कोतवाली टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर लिया गया है। जबकि घायल टीआई का इलाज कराया जा रहा है। इस मामले में कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज कर कार सवार की तलाश की जा रही है।