Betul Rape News : बैतूल में रिश्तेदार के घर पैदल जा रही किशोरी से दुष्कर्म; दो आरोपी गिरफ्तार

Betul Rape News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से दो आरोपियों द्वारा दुष्कर्म और एक आरोपी द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना ग्राम बारंगवाड़ी जोड़ और रेंगधना के बीच की है। 15 वर्षीय पीड़िता पैदल ही अपने एक रिश्तेदार के घर जा रही थी। घटना के दो दिन बाद पीड़िता ने बोरदेही थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई। इस पर पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ छेड़खानी व अन्य आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

एसडीओपी मुलताई नम्रता सोढ़िया ने बताया कि 24 नवंबर को सारनी थाना क्षेत्र की 15 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने मामा के घर जाने के लिए निकली थी. शाम करीब 6.40 बजे बारंगवाड़ी जोड़ पर बस से उतरकर बालिका पैदल जा रही थी। इसी बीच रास्ते में नाले के पास बेहड़ी गांव निवासी राजेश ने किशोरी को आवाज लगाई तो मदारी युवक ने पीड़िता का हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़खानी की.

इसके बाद राजेश बच्ची को नाले के पास गन्ने के पास ले गया और वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। 26 नवंबर को पीड़िता अपने परिजनों के साथ बोरदेही थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी मदारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित धारा 354 और आरोपी राजेश के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित धारा 354, 376 (3) के तहत मामला दर्ज किया है। बोरदेही थाने के सहायक उपनिरीक्षक मुकेश ठाकुर ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.