Betul News : देखे वीडियो; 24 घंटे में ही आरोपी ने किया सरेंडर ; नाबालिग के साथ रेप करने वाला आरोपी

बैतूल टॉक्स / 2 जनवरी को कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिक लड़की से दुराचार करने के आरोपी रमेश की तलाश हेतु पुलिस अधीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद द्वारा पांच अलग-अलग टीमों का गठन कर सघन तलाशी की जा रही थी लगातार साइबर सेल एवं अन्य तकनीकी सहायता ली जा रही थी

पुलिस की लगातार सर्चिंग एवं सघन जांच से भयभीत होकर आरोपी नेआज 03/01/2023 शाम कंट्रोल रूम पहुंचकर खुद को पुलिस अधीक्षक महोदय के समक्ष उपस्थित होकर सरेंडर किया विदित हो की 2 तारीख की शाम से ही आरोपी की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही थी

यह था मामला

प्रदेश में एक बच्ची से हैवानियत हुई है। जब ये बात लोगों को पता चली तो गुस्साई भीड़ ने आरोपी कार में आग लगा दी। उसके घर के सामने जमकर हंगामा किया। लोगों को शांत कराने के लिए भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा।
मामला बैतूल जिले के कोतवाली थाना इलाके का है। नाबालिग बच्ची ने पुलिस को बताया कि आरोपी रमेश गुलहाने (58) ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाया था। यहां उसके साथ गलत काम किया। बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी वह उसके साथ ये हरकत कर चुका है। वह कुछ रुपए देकर किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देता था। इस बार बच्ची ने ये बात घर में बता दी। परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए।


बच्ची से रेप की बात पूरे इलाके में फैल गई। इधर पुलिस FIR दर्ज कर ही रही थी कि आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में गुस्सा बढ़ गया। उसके घर सामने भीड़ जमा हो गई। वहां खड़ी कार में आग लगा दी। तनाव बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।