Betul News Today – कुएं में डूबने से मां-बेटे की मौत, पढ़े पूरी खबर

Betul News Today : थाना क्षेत्र के ग्राम जाम में सोमवार की शाम मां बेटे की कुएं में डूबने से मौत हो गई। जिससे ग्राम का माहौल गमगीन हो गया। दुनावा चौकी प्रभारी नीरज खरे ने बताया सोमवार दोपहर ढाई बजे ग्राम जाम निवासी अनिता पति दिलीप भादे 35 साल एवं उसका पुत्र महेश पिता दिलीप भादे 14 साल अपने मवेशियों को पानी पिलाने के लिए खेत पर जाने का कहकर अपने घर से निकले थे। जो कि शाम तक घर नहीं लौटे। (Betul News Today)

Two innocents fell in a well while playing in Vidisha, died on the spot,

शाम के समय मृतिका का पति दिलीप भादे शाम के समय भैंस का दूध निकालने खेत पर पहुंचा, जहां उसे पत्नी अनिता एवं पुत्र महेश को नही दिखे तो वह उनकी तलाश करते हुए कुएं के पास पहुचा और कुए में झांककर देखा तो उसे पत्नी की चप्पले उपर तैरती हुई थी। जिसके बाद उसने अपने गांव वालों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर गांव के लोगों द्वारा कुएं में झांक कर देखा तो उन्हे यह जानकारी लगी कि कुंए में दोनो के शव है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस चौकी दुनावा में देने पर पुलिस मौके पर पहुचीं और ग्रामीणों के सहयोग से मंगलवार सुबह मां बेटे के शव कुंए से बाहर निकालकर पंचनामा बनाते हुए शव को पीएम के लिए नगर के सरकारी अस्पताल लाया गया। (Betul News Today)

Lok Sabha Chunav Live : बैतूल-हरदा लोकसभा सीट पर अभी तक 59.63% वोटिंग

पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए है । दोनों की मौत किन परिस्थितियों में हुई है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। (Betul News Today)