Betul News Today : कलयुगी बेटे ने पिता की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

Betul News Today, Betul Station News, betul., Betul Live, news, viral, betul, Betul Latest News,Betul, Betul News,Betul Talks, Betul Update, Betul Latest News, Betul Today News, Betul Latest Today News,Betul Samachar, Betul Ki Badi Khabar,Betul Breaking News,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Betul News Today : बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के ब्राह्मणवाड़ा गांव में खाना मांगने पर एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना सारनी पुलिस को दी। Betul News Today सूचना मिलते ही सारनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्राह्मणवाड़ा निवासी कालू उइके (60) की उसके ही पुत्र बुदल उइके ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कालू उइके पूरे गांव के मवेशी चराने का कार्य करता था। वह प्रतिदिन पूरे गांव की मवेशी एकत्रित कर जंगल में चराने के लिए जाता था और शाम को वापस लौटता था। Betul News Today इसके बाद पूरे गांव में घर-घर जाकर खाना लेकर आता था। इसी तरह उसके परिवार का भरण पोषण होता था।

Betul News Today : कलयुगी बेटे ने पिता की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

मंगलवार को भी जब वह मवेशी चरा कर वापस आया और गांव से खाना एकत्रित कर घर लेकर पहुंचा। रात करीब 10 बजे खाना मांगने को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया। Betul News Today विवाद इतना बढ़ गया कि पुत्र ने पिता पर लाठियों से हमला कर दिया और एक के बाद एक तब तक वार करता रहा, जब तक कि उसके पिता ने दम न तोड़ दिया।

सारनी थाना प्रभारी अरविंद कुमरे ने बताया कि बुजुर्ग पिता द्वारा खाना मांगने पर बेटे ने बुजुर्ग पिता की लाठी से पीट-पीट हत्या की है। उन्होंने बताया कि शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद हुआ था। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Accident News : National Highway पर बोलेरो पलटी, हादसे में 3 गंभीर रूप से घायल

Betul News Today : मां और बेटे की एक साथ उठी अर्थी! देखें पूरी खबर

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button