Betul News Today – भीषण हादसा; बैतूल की MBBS छात्रा को ट्राले ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

news, viral, betul, Betul Latest News,Betul, Betul News,Betul Talks, Betul Update, Betul Latest News, Betul Today News, Betul Latest Today News,Betul Samachar, Betul Ki Badi Khabar,Betul Breaking News,betul, betul crime news ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Betul News Today : गांधी मेडिकल कॉलेज (GMC) से MBBS कर रहीं तीन छात्राओं की एक्टिवा को बुधवार देर रात 11.30 बजे ट्राले ने टक्कर मार दी। हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई। दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों ने ट्राला ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ट्राला भी जब्त कर लिया है। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसे नींद का झोंका आ गया था, तभी हादसा हो गया।

गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. सलिल भार्गव ने बताया कि कॉलेज की MBBS सेकेंड ईयर की स्टूडेंट गुंजन, निशिता और छवि सिंह गांधी नगर क्षेत्र में रंगला पंजाब ढाबे के नजदीक सड़क किनारे खड़ी थीं। यहां से गुजर रहे ट्राले ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में गुंजन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। छवि सिंह उर्फ बिट्‌टू और निशिता कठेरिया गंभीर रूप से घायल हो गईं।

Betul News Today – भीषण हादसा; बैतूल की MBBS छात्रा को ट्राले ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

Bhopal MBBS Student Accident Update; One Killed, Two Injured | Bhopal News | बैतूल की छात्रा की मौत; दो छात्राएं गंभीर घायल, ड्राइवर बोला- नींद आ गई थी - Dainik Bhaskar

गुंजन के पिता SBI में मैनेजर

गुंजन, निशिता कठेरिया और छवि सिंह का 2021 में नीट यूजी काउंसलिंग से MBBS में एडमिशन हुआ था। गुंजन बैतूल की रहने वाली थी। उसके पिता लोकेंद्र सारंनकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के भोपाल में मैदा मिल रोड स्थित एलएचओ ऑफिस में चीफ मैनेजर हैं। परिवार में गुंजन का एक छोटा भाई है, जो इंदौर से पढ़ाई कर रहा है। MBBS में एडमिशन होने के बाद से गुंजन गांधी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रह रही थी। पिता लोकेंद्र परिवार सहित अरेरा कॉलोनी ई-3 के पारस सिटी में रहते हैं।

निशिता जबलपुर के आधारतल और छवि राजस्थान के बीकानेर की रहने वाली
गांधी मेडिकल कॉलेज की स्टूडेंट शाखा के रिकॉर्ड के मुताबिक निशिता कठेरिया जबलपुर के आधारतल की रहने वाली है। छवि सिंह उर्फ बिट्‌टू राजस्थान के बांसवाड़ा की है। हादसे में घायल छात्रा छवि सिंह के पिता प्रदीप सिंह ने बताया कि बेटी रात में हॉस्टल से दोस्तों के साथ पार्टी करने का कहकर निकली थी। इसकी जानकारी छवि ने मेडिकल कॉलेज हॉस्टल से पार्टी के लिए जाने से पहले दी थी। प्रदीप सिंह, राजस्थान पुलिस में इंस्पेक्टर हैं। उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से बीकानेर के रहने वाले हैं। लेकिन, वर्तमान में पोस्टिंग बांसवाड़ा में हैं।

Betul Crime News : CA की परीक्षा में फेल युवक ने की आत्महत्या

Betul News : शराबी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटकर किया लहूलुहान इलाज जारी

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button