Betul News : थाना क्षेत्र में खुलेआम चल रहा था जुआ सट्टा को लेकर झल्लार TI लाइन अटैच, एसपी ने की कार्रवाई

बैतूल से भेजी गई संयुक्त टीम जुआ खेलते पकड़े गए


बैतूल – टीआई लाइन अटैच – जिले के झाल्लर थाना क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद को जुए और सट्टे की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. इस मामले में एसपी बैतूल की ओर से संयुक्त पुलिस टीम को संबंधित क्षेत्र में भेजा गया. वहां जुआ खेलने का बड़ा अड्डा चल रहा था। संयुक्त टीम ने मौके से कई जुआरियों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने झल्लार थाना प्रभारी दीपक पाराशर से लाइन अटैच की है. लाइन झल्लार टीआई से जुड़ी होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एंबुलेंस से पहुंची पुलिस (टीआई लाइन अटैच)
जुआरियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने भी बिल्कुल नया तरीका अपनाकर कार्रवाई की। दरअसल पुलिस की संयुक्त टीम एंबुलेंस से पहुंची थी। जुआरी और उनके मुखबिरों को जुआरी और उनके मुखबिरों पर शक नहीं हुआ जब एम्बुलेंस जुआ अड्डे के बहुत करीब पहुंच गई कि पुलिस भी हो सकती है। लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जुआरियों, उनके वाहन और नकद राशि को भी जब्त करने में सफलता हासिल की है.

कार्रवाई नहीं करने पर टीआई लाइन अटैच
झाल्लर थाना क्षेत्र में लंबे समय से जुए का संचालन होने के बावजूद झाल्लर पुलिस द्वारा जुए के अड्डे पर कार्रवाई न करने के कारण पुलिस अधीक्षक सिमला प्रसाद को बैतूल से संयुक्त पुलिस टीम भेजकर कार्रवाई करने का निर्देश देना पड़ा. यही कारण है कि एसपी ने आखिरकार जुआ अभियान को रोकने में विफल रहे झाल्लर थाना प्रभारी दीपक पाराशर को लाइन अटैच कर दी है. इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया है।

टॉर्च की रोशनी में चल रहा था जुआ (टीआई लाइन अटैच)
झाल्लर थाना क्षेत्र के बगदारी के सामने टेकडे पर जुआ खेला जा रहा है. सूचना पर पुलिस टीम एंबुलेंस को लेकर गांव बगदारी पहुंची। मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर कुछ लोग अपने ही मोबाइल की टार्च की रोशनी में झुंड बनाकर जुआ खेलते दिखे। पुलिस एंबुलेंस में थी और बेस के करीब पहुंच जाने के कारण जुआरियों को दूर से पता ही नहीं चला। पुलिस ने 9 जुआरी, 2 टवेरा, अतगा, स्विफ्ट डिजायर, 6 मोबाइल, 7 बाइक समेत 41 हजार रुपये बरामद किए हैं. जबकि तीन जुआरी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जुआ खेलने के लिए महाराष्ट्र से जुआरी भी आ रहे थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

जुए के आरोप में 9 आरोपित गिरफ्तार (टीआई लाइन अटैच)
पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में झाल्लर थाना के ग्राम बगदारी के सामने टेकरा में जुआ खेल रहे घनश्याम के पिता रतनलाल आजाद की संयुक्त टीम 33 वर्ष की उम्र तेली जाति से थी. अठनेर, प्रवीण पिता रामचंद्र चढोकर जाति कुम्बी आयु 35 वर्ष निवासी अठनेर, कृष्णा पिता उम्मान कुमरे उम्र 19 वर्ष निवासी धोदरा मोहर थाना सैखेड़ा, संतोष पिता गजानंद पाठक आयु 30 वर्ष निवासी धमनगांव गढ़ी अचलपुर महाराष्ट्र, मुकेश पिता हरिशंकर गुप्ता आयु 50 वर्ष निवासी खरपी बहराम महाराष्ट्र, अरविन्द पिता तुलसीराम अमोद उम्र 30 वर्ष निवासी परतवाड़ा, मनीष पिता सालकरम धुर्वे उम्र 26 वर्ष निवासी हथनाजिरी, शेख शाकिब पिता शेख इब्राहिम उम्र 36 वर्ष निवासी अठनेर और सतीश पिता 36 वर्ष निवासी परतवाड़ा निवासी ओंकार गौर को गिरफ्तार किया गया है. . कुछ लोग अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। घनश्याम पिता रतनलाल आजाद उम्र 33 साल जाति टेली नी। एथनेर से फरार होने के संबंध में पूछताछ करने पर उसने भागने वाले का नाम पंकज काले पटेल, पुनीत साहू, दीक्षांत काले सभी कोलगांव निवासी बताया. पुलिस ने भी उनकी तलाश शुरू कर दी है।