Betul News : शराबी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटकर किया लहूलुहान इलाज जारी

Betul Today News, Betul Update ki Taza Khabare, Female to male surgery , Shivaay Suryavanshi , Shivaay Suryavanshi surgery, betul, Betul City, Betul District, Betul District News, Betul Events, betul news, Betul Politics, Betul Updates, Community News, Community Stories,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Betul News :- शराब में पैसे उड़ाने से नाराज पत्नी ने पति से पूछताछ की तो नाराज एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर पत्थर से हमला कर उसके चेहरे को लहूलुहान कर दिया। इससे महिला के चेहरे पर गंभीर चोट आई है। Betul News उसे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिटाई के बाद पति महिला को भर्ती कर भाग निकला। मामला बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले ग्राम रौंधा का है।

जानकारी के मुताबिक, कपूरी बाई पति जंगल धूर्वे (35) निवासी ग्राम रौंधा थाना साईखेड़ा मंगलवार सुबह करीब 11 बजे के आसपास घर में कपूरी ने अपने पति जंगल से पैसे मांगे। उस समय पति जंगल शराब के नशे में था। उसने पैसे देने से अपनी पत्नी को इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी में विवाद हो गया।

Betul News : शराबी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटकर किया लहूलुहान इलाज जारी

पत्नी ने बताया की वह मजदूरी करता है और मिलने वाले पैसे शराब में उड़ा देता है। घर खर्च के लिए रुपए मांगने पर वह अक्सर झगड़ा करता है। आज भी रुपए मांगने पर गुस्साए पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद परिजनों ने इसकी जानकारी तत्काल 108 एंबुलेंस को दी।

108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है। फिलहाल घायल महिला को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टर ने घायल का उपचार किया। खास बात यह है की शराब के नशे में धुत पति भी महिला को लेकर अस्पताल पहुंचा। यहां पुलिस पूछताछ के बीच वह भाग निकला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Betul News Today – पत्नी ने शराब पीने से रोका तो नाराज हुआ पति, गुस्से में लगी ली फांसी

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button