Betul News : डॉ रूपेश पदमाकर ने घरौंदा में मनाया जन्मदिन, बच्चों को बांटे उपहार


गर्म कपड़े, मिठाईयां पाकर बच्चों के चेहरों पर खिल गई खुशियां

बैतूल। शहर में समाज सेवा की अलग-अलग तस्वीरें नजर आती रहती हैं। मंगलवार को ऐसा ही एक मानवीय और संवेदनशील दृश्य जिला मुख्यालय पर स्थित घरौंदा में नजर आया जब एक डॉक्टर ने घर या किसी लग्जरी होटल के बजाय मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।
यह सार्थक पहल जिला अस्पताल में पदस्थ अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ रूपेश पदमाकर ने की है।

उन्होंने अपने जन्मदिन पर फिजूलखर्ची करने की जगह बच्चों के साथ खुशियां बांटने का निश्चय किया और इस निश्चय को पूरा भी कर दिया। महिला रोग विशेषज्ञ डॉ.लिपि पदमाकर के साथ घरौंदा पहुंचे। यहां घरौंदा की संचालक करुणा ताई पाटनकर ने सभी बच्चों को जानकारी दी कि आज डॉ. पद्माकर का जन्मदिन हैं।

वे आप लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे। यह सुनते ही सभी बच्चे भी बेहद खुश हो गए और सभी ने ‘हैप्पी बर्थडे’ कहकर उन्हें विश किया। इसके बाद बच्चों को गर्म कपड़े, लोवर, टी शर्ट एवं मिठाईया बांटी गई। यह पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे। बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी, वहीं हाथ से बने फूलों से डॉ पद्माकर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

संचालक करुणा ताई पाटनकर ने आभार व्यक्त करते हुए सभी लोगों से अपना जन्मदिन या अन्य शुभ कार्य घरौंदा में बच्चों के बीच बनाए जाने की अपील की है। इस अवसर पर दुर्गा उइके, करुणा ताई पाटनकर, जयस जिला अध्यक्ष सन्दीप धुर्वे, भीमसेना जिला अध्यक्ष रवि सिंगारे, महफूज खान, अलीम खान, गोलू उघड़े, पारस कावरे, नितिन अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।