Betul News : वरिष्ठ पत्रकार श्री इंदर चंद जैन का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार, निधन की खबर से शोक की लहर

बैतूल टॉक्स : जिले के वरिष्ठ पत्रकार और राज्य स्तरीय अधिमान्य प्राप्त पत्रकार श्री इंदर चंद जैन का गुरुवार की शाम को निधन हो गया उनके निधन की खबर से शोक की लहर छा गई।

नागपुर के समाचार पत्र हितवाद से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार एवं जैन समाज के धर्मनिष्ठ श्रावक श्री जैन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उन्हे डा. लश्करे अस्पताल में ले जाया गया था वही उन्होंने अंतिम सांस ली। श्री जैन जिले प्रसिद्ध तातेड़ परिवार के सबसे वरिष्ठ सदस्य थे।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले श्री जैन संघ के साथ धर्म मुनि महाराज के दर्शन करने दिल्ली गए थे और वहां से एक हफ्ते पहले ही वापस आए थे। वापस आने के बाद उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा था गुरुवार की शाम तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया।

श्री जैन पत्रकारिता के साथ ही समाज सेवा में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे कई शासकीय समितियों में भी सदस्य रहे हैं। कई समाचार पत्रों में उन्होंने अपनी सेवाएं दी है। पत्रकारिता के क्षेत्र में उनका नाम बड़े ही सम्मान से लिया जाता था।

श्री जैन के निधन के जैन समाज में शोक व्याप्त हो गया। उनकी अंतिम यात्रा कल सुबह 11 बजे उनके कमानी गेट स्थित निवास से प्रारंभ होगी। श्री जैन के निधन पर जिले के गणमान्य नागरिकों व्यापारियों अधिकारियों चिकित्सकों वकीलों पत्रकारों और इष्ट मित्र गणों ने शोक व्यक्त कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। श्री जैन के निधन पर बैतूल टॉक्स परिवार ने शोक संवेदना व्यक्त की है ।