Betul News : चलती ट्रेन से पिता-पुत्री दोनों कूद पडे, दोनो घायल

Betul News : रेलवे स्टेशन पर पिता-पुत्री ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को पहले मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पिता की हालत गंभीर होने पर बैतूल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि बेटी की भोपाल में नीट की परीक्षा थी और वह परीक्षा देकर ट्रेन से लौट रही थी, लेकिन ट्रेन में ही सो गई और मुलताई स्टेशन से ट्रेन चल पड़ी. इसी बीच अन्य यात्रियों ने उन्हें जगाया और दहशत में दोनों ट्रेन से कूद गए। जब तक उसने ट्रेन से उतरने का सोचा, ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली थी। ऐसे में उन लोगों ने मुलताई के चबूतरे के आखिरी छोर पर छलांग लगा दी, जिससे बेटी के सिर व पिता को गंभीर चोटें आई हैं.

घटना आज सुबह 5 बजे हुई। मसौद निवासी मारोती दाबड़े पुत्र लक्ष्मण राव (55 वर्ष) अपनी पुत्री प्रीति (20 वर्ष) को नीट की परीक्षा कराने के लिए भोपाल ले गया था। दोनों गोंडवाना एक्सप्रेस से वापस मुलताई आ रहे थे। दोनों ट्रेन में सो गए। जैसे ही ट्रेन मुलताई स्टेशन से चलने लगी अन्य यात्रियों ने उसे उठा लिया। जब तक दोनों ने उतरने का सोचा ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली थी। इसी बीच प्रीति ने सामान सहित ट्रेन से प्लेटफार्म पर छलांग लगा दी। बेटी कूदी तो पिता भी कूद गया। दोनों गंभीर रूप से घायल होने पर तत्काल संजीवनी 108 को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही ईएमटी महेश झालिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों को मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पिता को बैतूल रेफर कर दिया गया.