Betul News : ट्रैक्टर ट्राली से टकराई तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत दूसरा घायल

Betul News :- बैतूल आठनेर सड़क मार्ग पर शुक्रवार रात एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घटना भरका वाड़ी के पास हुई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतक का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। (Betul News)

जानकारी के मुताबिक आठनेर के नारायण (20) कल देर शाम अपने दोस्त विपिन बघेल के साथ बैतूल आया था। दोनों बाइक से आठनेर लौट रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। (Betul News)

Youth from Aathner dies in road accident | आठनेर के युवक की सड़क हादसे में  मौत: बाइक सवार दोस्त ट्रैक्टर ट्राली से टकराए, मां को छोड़ने आए थे बैतूल -  Dainik Bhaskar
Betul News : ट्रैक्टर ट्राली से टकराई तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत दूसरा घायल

अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया की आठनेर मार्ग पर भरका वाड़ी के पास एक ट्रक को ओवर टेक करते हुए बाइक सवारों की गाड़ी गन्ने से भरे ट्रेक्टर ट्राली से टकरा गई। इससे नारायण के सिर में गंभीर चोट लग गई, जबकि उसका साथी विपिन भी घायल हो गया। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने नारायण को मृत घोषित कर दिया। (Betul News)

आठनेर के गायत्री नगर के वार्ड पार्षद डॉक्टर माथनकर ने बताया की नारायण नाश्ते की दुकान पर काम करता था। वह दो भाइयों में छोटा था। युवक के पिता खेती करते है जबकि मां मजदूरी करती हैं। (Betul News)

युवक कल दोस्त की मां को रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए दोनों बैतूल गए थे और लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। दोस्त की मां राजस्थान जा रही थी। (Betul News)