Betul Samachar : बैतूल में पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Big Accident, news, viral, betul, Betul Latest News,Betul, Betul News,Betul Talks, Betul Update, Betul Latest News, Betul Today News, Betul Latest Today News,Betul Samachar, Betul Ki Badi Khabar,Betul Breaking News,betul, betul crime news ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Betul Samachar :- बैतूल शहर के गंज क्षेत्र में आज सुबह एक युवक की पत्थरों से सिर कुचली हुई लाश मिली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस बल के साथ एडीशनल एसपी और एसडीओपी बैतूल भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गंज क्षेत्र में शनि मंदिर के पीछे स्थित ढीमर मोहल्ले में यह सिर कुचली लाश मिली है। सुबह लगभग 6 बजे हंड्रेड डायल को सूचना मिली कि ढीमर मोहल्ले के एक गली में एक युवक की लाश पड़ी है। (Betul Samachar )

Betul Crime News : सिर कुचलकर युवक की नृशंस हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Betul Samachar : बैतूल में पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर पहुंचे अफसर (Betul Samachar )

सूचना मिलने पर हंड्रेड डायल और गंज थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। उच्च अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी गई। इसके पश्चात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी भी मौके पर पहुंची और मुआयना किया। (Betul Samachar )

बाजपुर निवासी के रूप में शिनाख्त (Betul Samachar )

पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक छानबीन में पाया गया कि मृतक युवक बैतूल गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बाजपुर का निवासी अनिल पिता छिन्दु छेरकी उम्र 45 है। वह किसानी का कार्य करता है। (Betul Samachar )

गुरुग्राम: अवैध संबंध को लेकर एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

सिर कुचलकर हत्या की आशंका (Betul Samachar)

युवक के सिर पर बेरहमी से वार कर उसकी हत्या की जाने की बात प्रथम दृष्टया सामने आ रही है। उसके सिर को बुरी तरह कुचला गया है। जिसके चलते युवक की मौत होना लगता है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बैतूल जिला अस्पताल भेजा है। (Betul Samachar )

जांच कर रही पुलिस: एएसपी (Betul Samachar )

घटनास्थल पर मौजूद एडीशनल एसपी कमला जोशी ने बताया कि युवक के सिर पर चोट के निशान है। पंचनामा तैयार कर पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। शव को जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है। युवक की शिनाख्त हो चुकी है और उसका परिवार पहुंच चुका है। (Betul Samachar )

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button