Betul Crime News : युवती की संदिग्ध मौत, परिजन बोले- बीमारी से गई जान, पढे पूरी खबर

news, viral, betul, Betul Latest News,Betul, Betul News,Betul Talks, Betul Update, Betul Latest News, Betul Today News, Betul Latest Today News,Betul Samachar, Betul Ki Badi Khabar,Betul Breaking News,betul, betul crime news ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Betul Crime News – बैतूल बाजार थाना इलाके के जगधर में एक 23 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। उसके शरीर पर मिले निशानों की वजह पिटाई से मौत को माना जा रहा है। हालांकि परिजन बीमारी से मौत की कहानी बता रहे हैं। युवती शव आज जिला अस्पताल लाया गया है। Betul Crime News जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

बैतूल बाजार थाना के उप निरीक्षक जुगल किशोर के मुताबिक गुरुवार शाम थाने पहुंचे ग्राम कोटवार और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी कि 23 वर्षीय रेखा मुनकी लाल उईके की बीमारी की वजह से मौत हो गई है। Crime News जिस पर पुलिस बल गांव जगधर पहुंचा था। जहां मृतका के शव की जांच की गई। युवती के शरीर पर मारपीट जैसे चोट के निशान पाए गए।

Suspicious death of girl in Betul | शरीर पर मिले पिटाई के निशान, परिजन बोले- बीमारी से गई जान, पुलिस करवा रही पोस्टमार्टम - Dainik Bhaskar

Betul Crime News : युवती की संदिग्ध मौत, परिजन बोले- बीमारी से गई जान, पढे पूरी खबर

पुलिस ने इस मामले में परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह दो-तीन दिन से बीमार थी और इस बीमारी की वजह से ही उसकी मौत हुई है। लेकिन पुलिस को इस मामले में मारपीट का संदेह होने के कारण शव को आज जिला अस्पताल लाया गया है।

एएसआई राजपूत ने बताया कि पीएम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा की मृतिका के साथ कोई हादसा हुआ है या वह स्वाभाविक मौत मरी है। उसके शरीर पर निशान पाए गए हैं। Betul Crime News परिजनों ने बताया है कि वह गुरुवार सुबह 4 बजे उसकी मौत हो गई थी।

इधर जानकारी मिली है कि परिजन रेखा की मौत के बाद ग्राम कोटवार के पास गए थे और पंचनामा बनाकर उसका उसकी अंत्येष्टि करना चाहते थे। लेकिन ग्राम कोटवार ने इसे पुलिस केस बताते हुए पुलिस को सूचना देने की बात कही थी। इसके बाद इस मामले में बैतूल बाजार पुलिस को सूचित किया गया। गांव में इस बात की चर्चा है की रेखा की परिजनों द्वारा ही पिटाई की गई थी। बुधवार रात उसके साथ मारपीट किए जाने की चर्चा भी गांव में फैली हुई है।

Betul News Today – भीषण हादसा; बैतूल की MBBS छात्रा को ट्राले ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

Betul News : शराबी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटकर किया लहूलुहान इलाज जारी

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button