Betul Crime News – युवक ने की खुदकुशी, चलती ट्रेन के सामने लगाई मौत की छलांग

Betul Crime News – बैतूल से पचास किमी दूर से आकर एक युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घर से मां का ख्याल रखना कहकर निकले इस युवक को पूरा गांव ढूंढ रहा था। वह लोगों को मिलता उससे पहले ही उसने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। घटना शुक्रवार देर रात बैतूल के सदर इलाके में हुई। (Betul Crime News)

चिचोली के पास मंडई का रहने वाला शिवदयाल पिता भोजलु (30) ने शुक्रवार रात बैतूल से इटारसी की ओर जा रही एक मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। वह दोपहर में घर से गुस्से से निकला था। युवक भोपाल में एक दैनिक अखबार की प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था। पिछले तीन साल से वह गांव में रह रहा था। (Betul Crime News)

He left the house saying take care of his mother. After coming 50 km away,  he jumped in front of the train. Mandai youth commits suicide. | 30 वर्षीय  युवक ने ट्रेन
Betul Crime News – युवक ने की खुदकुशी, चलती ट्रेन के सामने लगाई मौत की छलांग

घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरा गांव जिला अस्पताल में इकट्ठा हो गया। भोपाल की ओर यात्रा बीच में ही छोड़कर बैतूल पहुंचे भाजपा नेता विशाल सिंह ठाकुर ने बताया कि युवक शिवदयाल बेहद होनहार युवक था। कल (शुक्रवार को) उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकल पड़ा। निकलते निकलते उसने दोस्तों को फोन लगाकर कहा कि मां का ख्याल रखना। उसकी इस बात से दोस्तों को शक हुआ तो 10-15 बाइक सवार उसे ढूंढने निकले। युवक की बाइक चिचोली में खड़ी मिली। इस बीच वह फोन पर बात करता रहा। इसी बीच फोन पर बात करते हुए पीछा कर रहे युवकों को ट्रेन की आवाज से महसूस हुआ कि शिवदयाल रेलवे स्टेशन पर है और कहीं जा रहा है तो उसे ढूंढने युवक नागपुर भोपाल की ओर निकले लेकिन वह नहीं मिला।

सबके सामने किया सुसाइड (Betul Crime News)
बताया जा रहा है कि शिवदयाल का पीछा करते हुए युवकों ने उसे देर शाम खोज लिया था। वे उसके पास पहुंचते इससे पहले ही वह ट्रेक से गुजर रही एक मालगाड़ी के सामने कूद गया। जिससे उसका एक पैर कट गया और सिर में गंभीर चोट लग गई। मौके पर पहुंचे युवक जब उसके पास पहुंचे तो उसकी सांसे चल रही थी। जिसे जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवकों ने आज (शनिवार) सुबह मौके से उसका कटा पैर उठाया।

अधिकारी की पत्नी ने मोवा ब्रिज से ट्रेन के सामने लगाई छलांग....

जिद्दी था शिवदयाल (Betul Crime News)
युवक बेहद जिद्दी स्वभाव का था। वह भोपाल में प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था। लेकिन तीन साल पहले काम छोड़कर गांव आकर खेती का काम देख रहा था। उसकी चार साल पहले रावण वाड़ी में शादी हुई थी। अभी उसके बच्चे नहीं थे। शिवदयाल अपनी मां का इकलौता बेटा था। जबकि उसके दो अन्य भाई दूसरी मां की संतान हैं। लेकिन भाइयों में बेहद प्यार था। कल (शुक्रवार को) जब वह गुस्से से निकला तो दोस्तों को फोन कर मां का ख्याल रखने को कहा था। अस्पताल पुलिस चौकी युवक का पीएम करवा रही है जिसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।