Betul Crime News – कॉलेज छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान मौत

news, viral, betul, Betul Latest News,Betul, Betul News,Betul Talks, Betul Update, Betul Latest News, Betul Today News, Betul Latest Today News,Betul Samachar, Betul Ki Badi Khabar,Betul Breaking News,betul, betul crime news , Big Accident,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Betul Crime News :- बैतूल के गांव सुरगांव में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट की जहर खाने से मौत हो गई। वह भोपाल के एक कॉलेज में बी-फार्मेसी की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल छात्रा का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। (Betul Crime News)

मामला जिले के बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के सुरगांव का है। जहां छात्रा दीक्षा ढाढोरे (18) ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ का लिया। जिसे गुरुवार दोपहर 2 बजे के आसपास बैतूल के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती किया गया था। जहां उपचार के इलाज के दौरन रात में छात्रा की मौत हो गई। (Betul Crime News)

First year student consumed poison | फर्स्ट ईयर की छात्रा ने खाया जहर: इलाज के दौरान तोड़ा दम, भोपाल के प्राइवेट कॉलेज से कर रही थी बी-फार्मेसी की पढ़ाई - Betul ...
Betul Crime News – कॉलेज छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान मौत

शुक्रवार सुबह छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। जिसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। छात्रा के पिता नारायण और मामा उमेश भूषण ने बताया की छात्रा भोपाल के वैष्णवी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में बी-फार्मेसी फर्स्ट इयर की स्टूडेंट थी। वह अपनी बड़ी बहन साक्षी के साथ भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। दादी का देहांत होने के बाद दोनों बहने 8-10 दिन पहले 13वीं के कार्यक्रम के लिए गांव आई थी। (Betul Crime News)

गुरुवार को दादी की तेरहवीं का कार्यक्रम दौरान छात्रा ने उल्टी करना शुरू कर दिया। इससे पता चला कि उसने कुछ खा लिया है। आशंका है की उसने चूहे मार दवा खाई होगी। उसे तुरंत बैतूल लाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रात में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। (Betul Crime News)

Couple Suicide By Consuming Poison In Mainpuri - Amar Ujala Hindi News Live - मोहब्बत के आड़े आया परिवार और समाज, प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

पिता और बाकी परिजन भी यह नहीं बता पा रहे है की उसने यह कदम क्यों उठाया। उसने न तो कभी कोई शिकायत की और न ही कभी कोई समस्या बताई। कल भी वह घर आए मेहमानों से अच्छे से बातचीत कर रही थी, लेकिन उसने यह कदम क्यों उठाया कोई बता नहीं पा रहा है। छात्रा किसान नारायण की दो ही बेटियां है, जिनमें दीक्षा छोटी बेटी थी। (Betul Crime News)

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button