Betul Crime News – बेटी की चाह में हैवान बाप ने पार की सभी हदें, बेटे को उतारा मौत के घाट

Betul Crime News :- घर में बेटा पैदा हो, इस ख्वाहिश में लोग ना जाने क्या-क्या जतन करते हैं, लेकिन मध्यप्रदेश के बैतूल में इसके ठीक उल्टा मामला सामने आया है। इस मामले का खौफनाक अंत कुछ ऐसा हुआ कि बेटा पैदा होने पर पिता ने ही उसका गला घोंट कर मौत के मुंह में पहुंचा दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह सनसनीखेज घटना बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र की पाढर चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम बज्जरवाड़ा की है। यहां एक पिता ने अपने ही 12 दिन के मासूम नवजात बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक कल रात 100 डायल पर सूचना मिली थी कि एक 12 दिन के शिशु की उसके पिता ने हत्या कर दी है। (Betul Crime News)

Betul News - People were killed for giving birth to a son instead of a daughter.
Betul Crime News – बेटी की चाह में हैवान बाप ने पार की सभी हदें, बेटे को उतारा मौत के घाट

सूचना पर पुलिस टीम गांव पहुंची। मृतक बच्चे की माँ रूचिका उइके से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शराब के नशे में उसके पति अनिल उइके ने उसके (रूचिका) साथ भी मारपीट की। उसकी गोदी में बच्चा था, उसे छुड़ा लिया। रूचिका मारपीट के डर से भाग गई थी। (Betul Crime News)

यह भी पढ़ें : Betul Crime News : अंग्रेजी न आने की ये कैसी सजा…टीचर पर मासूम के बाल उखाड़कर पीटने का आरोप

वह जब वापस आई तो झोपड़े के अंदर बच्चा मृत पड़ा था। उसके गले पर गला दबाने के निशान थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति अनिल उइके के खिलाफ हत्या की धारा 302 का मामला दर्ज किया है। आज सुबह आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दादी बनी हैवान: बेटे की इंटरकास्ट लव मैरिज से नाराज 3 माह की पोती को उतारा  मौत के घाट - angry with son s intercaste love marriage 3 month old  granddaughter was killed-mobile

यह थी बच्चे की हत्या की वजह (Betul Crime News)

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अनिल उइके ने बताया कि उसके दो बेटे पहले से थे। वह तीसरी पुत्री चाह रहा था। लेकिन, तीसरा भी पुत्र हो गया इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। उसकी पत्नी से आपरेशन करवाने के लिए बोल रहा था।

यह भी पढ़ें : Betul News – डॉग को बचाने में गिरा बाइक सवार, फिर जो हुआ…

इस बीच वह गर्भवती हो गई तो यह सोचा था कि तीसरी पुत्री हो जाए, पर पुत्र हो गया। जिसके कारण उसका गला दबाकर मार दिया। नशे के कारण हत्या हो गई। पुलिस घटना की जांच के दौरान आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने नवजात शिशु के शव का पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें : Betul Samachar – ट्रैक्टर ने बाइक सवार को उड़ाया, 2 युवक की मौके पर मौत