Bajaj Pulsar RS 200 : महज 35 हजार रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं ये धांसू स्पोर्ट बाइक

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Bajaj Pulsar RS 200 : Bajaj की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी बेहतरीन बाइक के बारे में जिसे आप महज 35 हजार रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Bajaj Pulsar RS200 कंपनी की बेहतरीन बाइक्स में से एक मानी जाती है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स भी देखऩे को मिल जाते हैं. साथ ही इस बाइक का लुक भी बेहद स्टाइलिश है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 1.71 लाख रुपए रखी है. लेकिन सेकेंड हैंड ऑनलाइन वेबसाइट पर आप इसे मात्र कुछ ही रुपए में अपने घर ले आ सकते हैं.

Bajaj Pulsar RS 200

Bajaj Pulsar RS 200

आपको बता दें कि Bajaj Pulsar RS200 को आप सेकेंड हैंड गाड़ियों में डील करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट Droom से आप इस बाइक को बेहद कम कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं. यहां पर Bajaj Pulsar RS 200 स्पोर्ट्स बाइक के 2016 मॉडल को बिक्री के लिए उप्लब्ध कराया गया है. इसके कंडीशन की बात करें तो इसे बहुत ही अच्छी कंडीशन में रखा गया है.

Bajaj Pulsar RS200 Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक की कीमत कंपनी ने 40 हजार तय की है. कंपनी की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा भी दिया गया है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक लेने कि सोच रहे हैं तो Bajaj की ये धांसू बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इस बाइक में आपको बेहतरीन स्टाइलिश लुक के साथ ही जबरदस्त माईलेज भी देखने को मिल जाता है.

Bajaj Pulsar RS 200

Pulsar RS200 Engine

अब आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में बताएं तो कंपनी ने इसमें काफी एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. कंपनी ने इसमें 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन कंपनी ने उप्लब्ध कराया है. इसमें लगा इंजन 24.5 पीएस की अधिकतम पावर और 18.74 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है.

Source: Internet

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button