Asto Tips : इस दिन जूते-चप्पल चोरी हो जाएं या खो जाएं तो क्या परेशानियों से मिलती है मुक्ति?

Best remedies for saturn, Lord Shanidev, Saturn, saturn planet, Saturn Remedies, Asto Tips , VASTU TIPS, VASTU SHASTRA, Vastu Tips For Home, top 10 vastu tips for home, vastu tips for home entrance, free vastu tips for home, vastu tips for home kitchen, vastu tips for home in hindi pdf, vastu shastra tips for good luck, vastu tips for happy home, home vastu tips in hindi,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Asto Tips : हिंदू धर्म में कई धार्मिक मान्यताएं हैं, जिन्हें कुछ लोग सिर्फ अंधविश्वास मानते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये मान्यताएं प्राचीन काल से ही लोगों के जीवन को प्रभावित करती आ रही हैं। इन्हीं मान्यताओं में से एक है ये मान्यता. जूते-चप्पल की चोरी. ऐसा माना जाता है कि जूते-चप्पल चोरी होना शुभ माना जाता है। अगर शनिवार के दिन मंदिर से आपके जूते-चप्पल चोरी हो जाएं तो यह आपके लिए किसी शुभ संकेत का संकेत हो सकता है।

इस दिन मंदिर से जूते-चप्पल चोरी होना होता है शुभ, मिलते हैं इन बातों के संकेत | Sanmarg

ज्योतिषाचार्य पंडित नारायण हरि ने बताया कि अगर शनिवार के दिन किसी मंदिर से आपके जूते या चप्पल चोरी हो जाते हैं तो यह आपके लिए बहुत शुभ है। यदि शनिवार के दिन जूते-चप्पल चोरी हो जाते हैं तो इसका मतलब है कि आपका बुरा समय जल्द ही समाप्त होने वाला है और भविष्य में आपके जीवन में सुख-समृद्धि आएगी। इसके अलावा आपको समस्याओं से भी राहत मिलेगी।

ज्योतिष शास्त्र में माना जाता है कि मनुष्य के पैरों में शनिदेव का वास होता है। पैरों से शनि का संबंध होने के कारण जूते-चप्पल भी शनि के कारक बनते हैं, इसलिए ऐसा माना जाता है कि अगर किसी के जूते-चप्पल चोरी हो जाएं या दान कर दिए जाएं तो शनिदेव की कृपा आप पर बनी रहती है और वे प्रसन्न होते हैं। आएं और आशीर्वाद दें.

Asto Tips : इस दिन जूते-चप्पल चोरी हो जाएं या खो जाएं तो क्या परेशानियों से मिलती है मुक्ति?

शुभ शगुन होता है मंदिर से जूते-चप्पलों का चोरी होना, खुल जाता है भाग्य, मिलता है खूब पैसा

परेशानियों से मुक्ति मिलेगी
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि अशुभ स्थिति में है और अच्छे परिणाम नहीं दे रहा है तो इसके कारण व्यक्ति को किए गए कार्यों में सफलता नहीं मिलती है। ऐसे में अगर शनिवार के दिन किसी मंदिर से आपके जूते-चप्पल चोरी हो जाएं तो यह आपके लिए शुभ है। शनिवार के दिन जूते-चप्पल चोरी होना या दान करना बहुत शुभ होता है। इससे आपकी परेशानियां जल्द ही दूर हो जाती हैं और शनिदेव प्रसन्न होते हैं।

Vastu Tips : ये उपाय हमेशा लाते हैं व्यक्ति के जीवन में खुशहाली और तरक्की

Sandhya Puja Ke Niyam : संध्या पूजा में कभी न करें ये गलतियां, सुख-समृद्धि की चाह है तो जान लें खास नियम

Important festivals 2024: वर्ष 2024 के प्रमुख व्रत एवं त्यौहार तथा उनकी तिथियाँ? यहां देखें…

Eating Rules: इस तरह खाने से बढ़ता है कर्ज, घर के बाहर खड़े रहते हैं लेनदार

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button