Amitabh Bachchan की एक दिन की कमाई कर देगी हैरान !

Amitabh Bachchan KBC Fees : पिछले कई सालों से अमिताभ बच्चन फैंस के लिए अपना पॉपुलर शो केबीसी लेकर आ रहे हैं। इस शो में कई फैंस भी हिस्सा लेना चाहते हैं. अगर ज्ञान के साथ-साथ मनोरंजन भी मिल जाए तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। तभी तो अमिताभ बच्चन का शो इतने सालों तक सफल रहा है। इसके अलावा शो के इतना लोकप्रिय होने का सबसे बड़ा कारण खुद अमिताभ बच्चन हैं, जो पिछले डेढ़ दशक से इस शो को अपने दम पर चला रहे हैं। Amitabh Bachchan KBC Fees उनके फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं. आखिर इस शो के लिए अमिताभ बच्चन को कितनी फीस मिलती है? आइए जानते हैं केबीसी के लिए अमिताभ बच्चन की एक दिन की फीस कितनी है।

Amitabh Bacchan Salary in KBC 2019 । के बी सी में अमिताभ बच्चन कितना कमा  रहे हैं - YouTube

शो की बात करें तो इसकी शुरुआत साल 2000 में हुई थी और अमिताभ बच्चन ने होस्ट की कमान संभाली थी. Amitabh Bachchan KBC Fees इसके बाद बीच में एक सीजन के लिए शाहरुख खान होस्ट बने, लेकिन उसके बाद कोई भी सीजन ऐसा नहीं रहा जो अमिताभ बच्चन के बिना शूट हुआ हो. अमिताभ इस शो की जान हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक हर एपिसोड में बिग बी पर लाखों रुपये खर्च किए जाते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CwUr2zCLY1T/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e951733e-aed8-439a-a698-da1756353b46

बिग बी पर कितना पैसा खर्च करते हैं?
कई रिपोर्ट्स में सुनने को मिलता है कि केबीसी के लिए अमिताभ बच्चन पर हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये खर्च किए जाते हैं. उनका पहनावा हमेशा परफेक्ट और साफ-सुथरा होता है। कई बार उन्हें अलग-अलग आउटफिट में भी देखा जाता है. लेकिन शो में होस्ट के तौर पर उनका एक ड्रेस कोड है जिसे उन्हें फॉलो करना होता है. एक्टर की पोशाक विदेश से आती है. उनके पास निजी स्टाइलिस्ट भी हैं जो हर मौसम में बदलते रहते हैं। कुल मिलाकर शो में अमिताभ की उपस्थिति पर काफी खर्च किया गया है.

KBC के हर एपिसोड से अमिताभ बच्चन कमाते हैं करोड़ों शाहरुख-सलमान की फीस से  ज्यादा है इनके एक सीजन की कमाई - Kaun Banega Crorepati: Amitabh Bachchan's  KBC salary from season 1

अमिताभ एक दिन का कितना लेते हैं?
बता दें कि बिग बी 80 साल के हो गए हैं और इस उम्र में भी वह काफी एक्टिव हैं। वह कई फिल्में करते हैं, विज्ञापन करते हैं और इसके अलावा वह केबीसी शो भी उसी जोश के साथ होस्ट करते हैं। या ये कहना गलत नहीं होगा कि इस दौरान उनका एनर्जी लेवल और भी ज्यादा होता है. पिछले कई सालों में केबीसी के लिए अमिताभ की फीस काफी बढ़ गई है. Amitabh Bachchan KBC Fees रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना दौर के बाद इसमें और बदलाव आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन एक दिन के लिए करीब 6 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। फिलहाल केबीसी का 15वां सीजन चल रहा है और हमेशा की तरह ये सुर्खियों में है.

Shah Rukh Khan Film Dunki: दिवाली पर होगा शाहरुख खान का बड़ा धमाका !!

Urfi Javed ने कंघियों से बनी ड्रेस पहनी, फैन्स बोले-‘फैशन के उलझे जाल से निपटना’