Amazon-Flipkart पर शुरू हुई धांसू Sale, 30 हजार रुपये सस्ता मिल रहा Apple iPad

Amazon – Flipkart Sale :- Amazon और Flipkart दोनों पर बड़ी सेल शुरू हो गई है। जिन लोगों के पास फ्लिपकार्ट प्लस की मेंबरशिप है उनके लिए फ्लिपकार्ट पर भी सेल चल रही है. दोनों जगहों पर iPhone 15, iPhone 14 जैसे लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। सिर्फ फोन ही नहीं बल्कि आईपैड और सैमसंग गैलेक्सी जैसे टैबलेट्स पर भी अच्छी डील चल रही है। Apple iPad 10th जनरेशन को आप Amazon और Flipkart दोनों पर 30,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं और कई अन्य ऑफर भी उपलब्ध हैं।

Apple iPad: फिर नहीं मिलेगा ये मौका, 23,999 रुपये में खरीदें सबसे सस्ता  आईपैड | Apple iPad Price Get 9th Generation iPad under 25000 in Flipkart  Sale Check Offers | TV9 Bharatvarsh

कैसे काम करेगी डील? (Amazon – Flipkart Sale)

Apple iPad 10वीं जेनरेशन, जो पहले ₹36,999 में उपलब्ध था, अब केवल ₹31,999 में खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं, अगर आप Amazon क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको और भी ज्यादा डिस्काउंट मिल सकता है। ईएमआई पर खरीदने पर 1200 रुपये तक और एक बार में पूरा भुगतान करने पर 980 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसी तरह अगर आपके पास आईसीआईसीआई डेबिट कार्ड है तो आप इस आईपैड को 1250 रुपये कम में खरीद सकते हैं।

Also Read Flipkart Big Saving Days में मची लूट! Smart TV, Cooler सब पर होगी शानदार बचत

फ्लिपकार्ट पर आईपैड 10वीं जेनरेशन पर भी शानदार डील चल रही है। यह वही आईपैड है जो आमतौर पर ₹31,999 में मिलता है, लेकिन अगर आपके पास एसबीआई कार्ड है तो आप इसे सिर्फ ₹28,999 में खरीद सकते हैं।

Amazon launches Hindi website, app to take on Google, Flipkart in India |  Company News - Business Standard

Apple iPad 10th generation Specs

आइए जानते हैं कैसा है नया Apple iPad 10वीं जेनरेशन। सबसे पहले, यह बहुत पतला है और किनारों पर बहुत सीधा है। साथ ही, यह तेज़ 5G इंटरनेट को सपोर्ट करता है जिससे आप बिना किसी रुकावट के कुछ भी डाउनलोड या स्ट्रीम कर सकते हैं। इस बार सबसे बड़ा बदलाव यह है कि Apple ने अपने पुराने लाइटनिंग पोर्ट को USB-C पोर्ट से बदल दिया है। अब आप इस iPad को उसी चार्जर से चार्ज कर सकते हैं जिसका उपयोग आप अपने अन्य एंड्रॉइड फोन के लिए करते हैं। iPhone 15 सीरीज में भी यही बदलाव देखने को मिला है, यानी अब दोनों डिवाइस को चार्ज करने के लिए एक ही तरह के चार्जर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Also Read – Flipkart-Amazon Sale : 10% तक ऑफ पर इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने का मौका, जल्द शुरू होने वाली है सेल

इसमें 10.9 इंच की बड़ी स्क्रीन और बहुत पतले किनारे हैं, जो इसे पहले के आईपैड की तुलना में अधिक आधुनिक बनाते हैं। इस आईपैड में एक नई सुविधा यह है कि पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है। इसका मतलब है कि इस आईपैड को खोलना अब और भी आसान और सुरक्षित हो गया है। साथ ही, वीडियो कॉल के लिए पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सल का कैमरा और सामने की तरफ एक कैमरा है। यह कैमरा सेंटर में फोकस करता है जिससे आपकी वीडियो कॉल हमेशा अच्छी आती है।

Apple 最受歡迎的iPad 帶來更優異的性能與眾多先進功能- Apple (台灣)

10वीं पीढ़ी का यह नया iPad उपयोग में बहुत अच्छा है। भले ही इसका प्रोसेसर थोड़ा पुराना है, लेकिन फिर भी यह रोजमर्रा के काम आसानी से कर सकता है। इस iPad की खास बात यह है कि आप इसमें मैजिक कीबोर्ड फोलियो कवर लगा सकते हैं और यह 5G इंटरनेट को सपोर्ट करता है। कुल मिलाकर, अगर आप Apple उत्पाद खरीदना चाहते हैं तो यह iPad आपके लिए एक अच्छी शुरुआत है, खासकर जब Flipkart और Amazon पर इतने सारे डिस्काउंट हैं। यह एक अच्छा आईपैड है और आपकी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए एकदम सही है।

Also Read – iPhone 15 पर जबरदस्त डिस्काउंट, Flipkart Sale में हजारों रुपये की छूट…देखें डिटेल्स