Shweta Tiwari की खूबसूरती के साथ विवादों के भी चर्चे, देखे

Shweta Tiwari : छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने काम को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। Shweta Tiwari श्वेता तिवारी के नाम के साथ कई विवाद जुड़े रहे हैं। जिसके चलते उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा है.

हॉट आणि बोल्ड अभिनेत्री श्वेता तिवारीची किती आहे कमाई? - Mumbai Tak - how  much does shweta tiwari earn you will be shocked to know your first income  - MumbaiTAK

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। Shweta Tiwari 40 की उम्र पार कर चुकीं श्वेता की फिटनेस और खूबसूरती देखकर हर किसी के लिए उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। श्वेता तिवारी अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। उनकी जिंदगी से कई विवाद जुड़े हुए हैं.

Shweta Tiwari की खूबसूरती के साथ विवादों के भी चर्चे, देखे

पहला विवाद- श्वेता तिवारी अपने एक बयान से बुरी तरह घिर गईं. उन्होंने कहा था कि ”भगवान मेरी .. का साइज ले रहे हैं” और उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसका काफी विरोध हुआ था. संस्कृति बचाओ मंच के सदस्यों ने एक्ट्रेस से माफी मांगने को कहा था और मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने श्वेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी. एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी.

Shweta Tiwari ने स्टायलिश आउटफिट पहन बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख  लट्टू हुए यूजर्स (View Pics) |

दूसरा विवाद – श्वेता 2009 में रियलिटी टीवी शो के दौरान भी विवादों में घिर गई थीं। उस दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी में नहाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा.

https://www.instagram.com/p/CwziMepJzok/?hl=en

तीसरा विवाद- श्वेता तिवारी का तलाक भी काफी चर्चा में रहा. एक्ट्रेस की अपने पहले पति राजा चौधरी के साथ 9 साल की शादी खत्म हो गई। उस दौरान श्वेता तिवारी ने राजा पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। उस दौरान राजा ने भी उनके खिलाफ काफी कुछ कहा था.

Shweta Tiwari Photos| Latest Shweta Tiwari Pictures | Popular & Viral  Photos of श्वेता तिवारी | Photo Galleries at Lokmat News Hindi (लोकमत न्यूज  हिन्दी)

चौथा विवाद – राजा के बाद जब श्वेता ने अभिनव से दूसरी शादी की तो इसका नतीजा भी अच्छा नहीं रहा. श्वेता ने अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए और उनसे अलग होने का फैसला किया। दोनों शादियों से श्वेता तिवारी को एक-एक बच्चा है।

https://www.instagram.com/p/CxkIlwHt03B/?hl=en

Akshay Kumar ने परिणीति चोपड़ा को दिया शादी का खास तोहफा

Tiger 3 की रिलीज डेट हो सकती है चेंज, जानें किस दिन आएगी