Akshay Kumar ने परिणीति चोपड़ा को दिया शादी का खास तोहफा

Akshay Kumar और परिणीति चोपड़ा दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म ‘मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। Akshay फिल्म के पोस्टर, मोशन पोस्टर और टीजर भी रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच अक्षय ने परिणीति चोपड़ा के साथ एक खास पोस्ट शेयर कर उन्हें शादी का तोहफा दिया है।

नई-नवेली दुल्हन Parineeti Chopra को Akshay Kumar देंगे बेहद 'कीमती' तोहफा,  एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट - Akshay Kumar giving a beautiful gift to Parineeti  Chopra shares photo from Mission Raniganj Movie

अक्षय ने परिणीति को दिया खास तोहफा

दरअसल, अक्षय ने परिणीति के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें परिणीति लाइम ग्रीन कलर की साड़ी पहने, माथे पर बिंदी, कानों में झुमका और बालों में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अक्षय की बात करें तो वह खाकी रंग की पैंट के साथ नारंगी कोट में और सिर पर केसरिया रंग की पगड़ी पहने परिणीति को गले लगाते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान भी देखी जा सकती है. इस तस्वीर में दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- ‘प्यार से ज्यादा कीमती कुछ भी नहीं है, परिणीति चोपड़ा, यह आपके कल के खास दिन के लिए एक तोहफा है!’

https://www.instagram.com/p/Cx5E1CNtliI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=42d5c427-32a2-41dd-865b-73c8eef502b1

Akshay Kumar ने परिणीति चोपड़ा को दिया शादी का खास तोहफा

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की बात करें तो ‘मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय कुमार एक बार फिर सरदार के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म असल जिंदगी के रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है.

परिणीति ने अक्षय संग नई फिल्म का किया खुलासा, इंग्लैंड के यार्क में शूटिंग  शुरू

कैसा होगा अक्षय का किरदार?

आपको बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवन्त सिंह गिल की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वही जसवन्त सिंह जिन्होंने 1989 में बाढ़ वाली खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय काम के लिए जसवन्त सिंह को कई पुरस्कार भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह का 80 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने साल 2019 में दुनिया को अलविदा कह दिया।

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2 : फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन का कितना रहा

Tiger 3 Teaser : सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का टीजर रिलीज, देखे